ताज़ा खबर
 

दिल्लीः मालकिन पर हमला करने आए बदमाश से ‘शुगर’ ने बचाई जान

घटना साउथ दिल्ली के आर.के.पुरम की है जहां शुगर नाम की डॉग ने बदमाश से अपनी मालकिन को बचाया।

Author नई दिल्ली | April 23, 2016 14:14 pm
घर में अकेली मालकिन पर बदमाश ने किया हमला, लैब्राडॉर ने बचाई जान।

दिल्ली में जानवर और इंसान की दोस्ती की एक और मिसाल देखने को मिली। यहां पर 11 महीने की एक लेब्राडॉर कुतिया ने अपनी 51 साल की मालकिन की जान बचाई। घटना साउथ दिल्ली के आर.के.पुरम की है जहां शुगर ने अपनी मालकिन को बदमाश से बचाया। महिला के पति के बताया, “मेरी पत्नी बुधवार रात घर पर अकेली थीं जब किसी अनजान शख्स ने डोर बैल बजाई। दरवाजा खोलने पर उन्होंने देखा कि 25-28 साल का कोई शख्स दरवाजे पर खड़ा था जिसकी पीठ पर एक बड़ा सा बैग था। उसे देख कर ऐसा लग रहा था कि वह कोई कोरियर वाला है। उसने बताया कि वह कोई चिट्ठी लाया है। इस पर मेरी पत्नी ने दरवाजा खोल दिया।”

उन्होंने बताया कि दरवाजा खोलते ही उसने मेरी पत्नी के पेट में जोर से घुटना मारा और उन्हें उठा कर फर्श पर पटक दिया। शुगर ने जब यह सब देखा तो उसने तुरंत उस बदमाश के ऊपर छलांग लगा दी। इस पर बदमाश बुरी तरह घबरा गया और डर के मारे वहां से भाग निकला।

इसके बाद जब उनके पति ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। जिसके बाद इस मामले में आईपीसी की धारा 451 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। एक पुलिस कर्मचारी ने बताया कि हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि घुसपैठिए की पहचान की जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App