ताज़ा खबर
 

कुत्ते के काटने पर महिला पहुंची अस्पताल, डॉक्टर बोला- तुम भी उसे काट लो; VIDEO वायरल

जयपुर में कुत्ते के काटने पर अस्पताल पहुंची महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला आरोप लगा रही है कि डॉक्टर ने उससे कहा कि कुत्ते ने तुम्हें काटा तो तुम भी उसे काट लो।

Author नई दिल्ली | June 29, 2019 1:46 PM
वीडियो में आरोपी डॉक्टर महिला पर केस करने की धमकी दे रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के अजमेर में कुत्ते के काटने की शिकार पीड़ित महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़ित महिला सरकार डिस्पेंसरी के डॉक्टर पर यह आरोप लगा रही है कि जब वह डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर ने कहा, ‘तुम भी कुत्ते को काट लो’। मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार 57 सेकंड के वीडियो में महिला अजमेर के एक डिस्पेंसरी में एक डॉक्टर पर गुस्सा होती दिखाई दे रही है। वीडियो में महिला कह रही है, ‘तुम्हें कभी कुत्ते ने काटा है? तुम मुझे कुत्ते को काटने को कह रहे हो?’ हालांकि, वीडियो में डॉक्टर द्वारा महिला को कुत्ते को काटने को कहते हुए सुनाई नहीं दे रहा है।

हालांकि, महिला का विरोध करते हुए आरोपी डॉक्टर प्रवीण बलोटिया डॉक्टर महिला के खिलाफ एससी/एसटी उत्पीड़न निरोधक कानून के तहत केस करने की धमकी देता हुआ सुना जा सकता है। डॉक्टर ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उसने ऐसा कुछ नहीं कहा है बल्कि पेशेंट के रूप में महिला ही जातिगत टिप्पणी कर रही थी।

वीडियो में महिला यह कहते सुनाई देती है, ‘मैन नहीं जानती कि तुम किस जाति से हो।किसी ने मुझसे कहा है कि तुम किस जाति से हो। हम लोगों के बीच कुछ बहस हुई है लेकिन इसे मामले को आपसदारी से सुलझाया जा सकता है।’ इस पूरे घटनाक्रम के सामने आने के बाद सीएमएचओ ने इस मामले की जांच के लिए 4 सदस्यों की कमेटी का गठन किया है। अजमेर के एडिशन चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. संपत सिंह जोधा ने कहा, ‘हमने वीडियो देखने के बाद जांच के आदेश दे दिए।

आरोपों की पुष्टि के लिए आरोपी डॉक्टर व अन्य के बयान दर्ज किए जाएंगे। समिति महिला के बयान भी दर्ज करेगी।’ कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद महिला को जेएलएन मेडिकल कॉलेज में एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगा था। वह, दूसरी बार इंजेक्शन लगवाने डिस्पेंसरी आई थी। यह घटना पिछले सप्ताह की है। इस वीडियो को डिस्पेंसरी के एक स्टाफ ने ही शूट किया है। हालांकि , यह वीडियो बृहस्पतिवार को सामने आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहलू खान मॉब लिंचिंग: FIR पर बोले ज्ञानदेव आहूजा- कांग्रेस ने पहले की मदद, अब ले रही चार्जशीट का क्रेडिट
2 Rajasthan: सीएम गहलोत का ऐलान- वैदिक शिक्षा व संस्कार बोर्ड बनाएगी सरकार
3 Lucknow: 45 सेकंड में 4 बार रोकी मरीज की धड़कन, ब्रेन सर्जरी कर ऐसे बचाई जान