ताज़ा खबर
 

Delhi Metro: येलो लाइन में तकनीकी खराबी से यातायात ठप, जानें कहां से मिलेगी DMRC की स्पेशल फीडर बस

मेट्रो लाइन में आई तकनीकी खराबी के चलते हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ जमा हो गई है। यात्रियों की सुविधा के लिए फीडर बस सेवा शुरू की गई है।

दिल्ली मेट्रो रेल (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

राजधानी दिल्ली में डीएमआरसी (DMRC) ने मंगलवार (21 मई) सुबह जानकारी दी कि दिल्ली मेट्रो के कई रूट्स पर तकनीकी खराबी आई है। कुतुबमीनार के पास मेट्रो लाइन में खराबी के चलते यातायात प्रभावित हुआ है। मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ लग गई है, जबकि कुछ लोग मेट्रो छोड़कर अन्य साधनों से अपनी यात्रा पूरी कर रहे हैं। एएनआई के मुताबिक, कुतब मिनार स्टेशन से लेकर सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन के बीच में गड़बड़ी के कारण इस रूट पर ट्रेन काफी देर से चल रही है। हालांकि डीएमआरसी ने यात्रियों की सुविधा के लिए फीडर बस सेवा शुरू की है।

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए क्लिक करें 

किस रुट पर आई खराबी: बता दें कि छतरपुर में आई तकनीकी खराबी के कारण, मेट्रो सेवाओं को अस्थायी रूप से डाइवर्ट कर दिया गया है। इनमें हुडा सिटी सेंटर और सुल्तानपुर के बीच, समयापुर बादली और कुतुब मीनार के बीच, सुलतानपुर और कुतुब मीनार के बीच आवागमन बाधित रहेगा। डीएमआरसी ने कहा कि जल्द ही वह समस्या को हल करके सूचित करेंगे।

बता दें कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन सबसे व्यस्त रूट में से एक है। यह मेट्रो लाइन राजधानी दिल्ली को हरियाणा के गुरुग्राम से जोड़ती है। ऐसे में  सुबह से ही हजारों लोग गुरूग्राम के हुडा सिटी सेंटर तक की यात्रा करते हैं लेकिन छतरपुर में तकनीकी खराबी के चलते मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की लंबी लाइनें देखने को मिलीं। इस रूट पर आई तकनीकी खराबी से सबसे ज्यादा परेशानी ऑफिस जाने वाले यात्रियों को हुई। हालांकि फीडर बस सेवा से यात्रियों को थोड़ी राहत भी मिली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X