ताज़ा खबर
 

अब दो घंटे में सूरत से भुवनेश्वर, नए साल पर शुरू हो रही सीधी विमान सेवा

एयर इंडिया बेंगलुरू - सूरत - भुवनेश्वर और बेंगलुरू - भुवनेश्वर- सूरत के बीच विमान सेवा की शुरूआत करेगी।

Author भुवनेश्वर | Updated: November 23, 2019 4:38 PM
फाइल फोटो

भुवनेश्वर से सूरत के बीच विमान सेवा आगामी 20 जनवरी से शुरू होगी जो एक हफ्ते में दो बार उड़ान भरेगी। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि एयर इंडिया प्राधिकारियों ने बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निदेशक को पत्र लिख कर 20 जनवरी से भुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा शुरू किये जाने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया बेंगलुरू – सूरत – भुवनेश्वर और बेंगलुरू – भुवनेश्वर- सूरत के बीच विमान सेवा की शुरूआत करेगी।
उन्होंने बताया कि प्रत्येक सोमवार और गुरूवार को विमान सुबह 6 बजकर दस मिनट पर उड़ान भर कर सुबह आठ बजकर दस मिनट पर भुवनेश्वर में उतरेगा।

उन्होंने बताया कि आधे घंटे बाद विमान आठ बजकर 40 मिनट पर भुवनेश्वर से सूरत के लिए उड़ान भरेगा और 10 बजकर 40 मिनट पर वहां पहुंचेगा।
अधिकारी ने बताया कि वापसी में यह विमान बेंगलुरू से सुबह छह बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरेगा और आठ बजे सूरत पहुंचेगा। इसके बाद वहां से साढे आठ बजे उड़ान भर कर यह सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर बीजू पटनायक हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का धन्यवाद किया है। गौरतलब है कि पिछले साल उड़िसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी नागरिक उड्डयन मंत्री से इस संबंध में गुहार की थी। उन्होंने इसके लिये बड़ी संख्या में उड़ीसा के लोगों का सूरत में रहने का हवाला दिया था और कहा था कि राज्य की राजधानी से सूरत के लिये कनेक्टीविटी जरूरी है। लिहाजा अब इस प्रस्ताव  पर मुहर लगने के बाद उड़ान शुरू होने वाली हैं। यह उड़ीसा के उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो रोजगार के चलते गुजरात का रुख करते हैं।

Next Stories
1 सांड को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराकर पलट गई मिनी बस, हादसे में 14 रामपाल समर्थकों की मौत, कई घायल
2 #Maharashtra: ‘अचानक राष्ट्रपति शासन का हटना और इस प्रकार शपथ दिलाना कौनसी नैतिकता है’
3 #maharashtra: राम मंदिर की विरोधी कांग्रेस का साथ देकर शिवसेना ने दिया लोगों को धोखा
ये पढ़ा क्या?
X