scorecardresearch

UP Politics: आजमगढ़ में सपा को धूल चटाने वाले निरहुआ को कभी अखिलेश यादव के ड्राइवर ने उतार दिया था गाड़ी से नीचे, पढ़ें रोचक किस्सा

दिनेश लाल यादव ने बताया, “कार्यक्रम खत्म होने के बाद अखिलेश यादव अपने हेलीकॉप्टर में बैठकर चले गये। उसके बाद वहां जितनी भीड़ थी, वो मेरी तरफ टूट पड़ी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं भीड़ से खुद को बचाऊं कैसे।

Dinesh lal yadav nirahua, Azamgarh
भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल निरहुआ (फोटो क्रैडिट-फेसबुक-Nirahua)

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की है। उन्होंने सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को 8 हजार से अधिक वोटों से हराया है। जीत के बाद एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए दिनेश लाल यादव ने बताया कि वो कभी सपा के स्टार प्रचारक बनना चाहते थे।

यूपी तक नाम के यूट्यूब चैनल से बात करते हुए दिनेश लाल यादव ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया, जब उन्हें अखिलेश यादव की गाड़ी से नीचे उतार दिया गया था। दिनेश लाल यादव ने किस्सा बताते हुए कहा कि मेरे कुछ मित्रों का कार्यक्रम था, जिसमें मैं शामिल होने गया था। इसमें अखिलेश यादव भी आए थे।

दिनेश लाल यादव ने बताया, “कार्यक्रम खत्म होने के बाद अखिलेश यादव अपने हेलीकॉप्टर में बैठकर चले गये। उसके बाद वहां जितनी भीड़ थी, वो मेरी तरफ टूट पड़ी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं भीड़ से खुद को कैसे बचाऊं। सभी लोग मेरे साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे और मुझे छूना चाह रहे थे।” उन्होंने कहा कि ऐसे में मैं वहां खड़ी अखिलेश यादव की गाड़ी में घुस गया। जिसपर गाड़ी के ड्राइवर ने मुझे उतरने के लिए कहा। क्योंकि लोग गाड़ी को जोर-जोर से हिलाने लगे थे।

दिनेश लाल यादव ने आगे बताया कि, ड्राइवर ने मुझसे कहा कि गाड़ी से उतरो, तो मैंने कहा कि भाई मैं यहां से उतरकर क्या अपनी जान दे दूं, अगर गाड़ी टूटती भी है तो अखिलेश भैया से बोल देना कि इस तरह की स्थिति बनी थी। हालांकि कुछ देर बाद वहां दूसरी गाड़ी आई और मैं वहां से निकल सका। बाद में मैंने कहा कि मुझे इस तरह के कार्यक्रम में न बुलाइए, और अगर बुलाइए, तो कम से कम मुझे अपना स्टार प्रचारक ही बना दीजिए, जिससे जहां जाऊं, तो सुरक्षित निकल सकूं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि मैं सपा का स्टार प्रचारक नहीं बनना चाह रहा था लेकिन मेरे बड़े विजय लाल यादव समाजवादी पार्टी में पिछले 20 साल से हैं, ऐसे में वो जब भी कार्यक्रम में बुलाते थे तो मैं जाता था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X