ताज़ा खबर
 

राज्‍यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट देने वाले बसपा विधायक के भाई से बंदूक की नोक पर मारपीट

दिलीप के ऊपर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपने परिवार के साथ लखनऊ जा रहे थे। दिलीप ने आरोप लगाया कि लखनऊ जाते वक्त रास्ते में एक अन्य कार से उनकी कार की टक्कर हो गई थी, जिसके बाद कार में से पांच युवा लड़के निकले और उन्होंने मारपीट की।

क्रॉस वोटिंग करने के कारण बीएसपी ने विधायक अनिल कुमार सिंह को पार्टी से सस्पेंड कर दिया। (फोटो सोर्स- एएनआई ट्विटर)

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए वोट देने वाले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक अनिल कुमार सिंह के परिवार के सदस्यों से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा इलाके में अनिल के भाई दिलीप और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ लोगों द्वारा बंदूक की नोंक पर पीटा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में सवाल होकर कुछ लोग आए थे, बंदूक की नोक पर अनिल कुमार के परिवार को पीटने के बाद वे लोग घटनास्थल से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक दिलीप के ऊपर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपने परिवार के साथ लखनऊ जा रहे थे। दिलीप ने आरोप लगाया कि लखनऊ जाते वक्त रास्ते में एक अन्य कार से उनकी कार की टक्कर हो गई थी, जिसके बाद कार में से पांच युवा लड़के निकले और उन्होंने मारपीट की। उसके बाद वे सभी कार में बैठकर वहां से भाग गए। दिलीप द्वारा इस मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को खोजना शुरू कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि विधायक अनिल कुमार सिंह के सहयोगियों ने भी पांच युवकों को तलाश किया, जिसके बाद उन्हें वह युवक मिल भी गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘विधायक के सहयोगियों ने पांचों युवकों की जमकर पिटाई की। सभी का इस वक्त उन्नाव के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक पांचों युवकों ने यह बात स्वीकार की है कि दिलीप की कार से उनके वाहन की टक्कर जरूर हुई थी, लेकिन उन्होंने मारपिटाई की बात को अस्वीकार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘उन्होंने दावा किया है कि उनकी कार दिलीप के वाहन से टकराई थी और थोड़ी बहुत बहस भी हुई थी, लेकिन मारपीट नहीं।’ साथ ही युवकों ने बंदूक तानने की बात भी खारिज की है। हालांकि पुलिस ने उनकी कार से बंदूक बरामद की है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर नहीं दर्ज कराई गई है। बता दें कि अनिल द्वारा राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार को वोट देने के कारण मायावती ने उन्हें बीएसपी से सस्पेंड कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App