ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुलवामा हमले को यूपी के डिप्टी सीएम ने बताया ‘दुर्घटना’, दिग्विजय बोले- अब कोई कुछ कहेगा?

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में यूपी के डिप्टी सीएम भी पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बता रहे हैं। इस वीडियो को दिग्विजय सिंह ने भी रिट्वीट किया है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, फोटो सोर्स- ANI

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में केशव प्रसाद मौर्य पुलवामा हमले को बड़ी दुर्घटना बताते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी से सवाल पूछा है कि क्या अब कोई कुछ नहीं कहेगा? बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को (5 मार्च) 5 ट्वीट किए थे। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने आतंकी हमले को दुर्घटना लिख दिया था, जिसके बाद वे विवादों में फंस गए। इसके बाद केंद्र सरकार के 3 केंद्रीय मंत्रियों ने दिग्विजय को पाकिस्तान समर्थक करार दिया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिना नाम लिए उन पर हमला बोला था।

क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य: इस वीडियो में केशव प्रसाद मौर्य कह रहे हैं कि यह सुरक्षा में चूक नहीं है। ये एक बड़ी दुर्घटना हमारे सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटी थी। इस संबंध में पीएम मोदी जी ने बताया कि सरकार की ओर से सेना को पूरी छूट दी गई है। जो कार्रवाई करनी है, जब भी कार्रवाई करनी है, अब वह सेना करेगी।

21 फरवरी का है वीडियो: न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, यह वीडियो 21 फरवरी का है। यूपी के डिप्टी सीएम हरियाणा के रोहतक में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उस दौरान उनसे पुलवामा हमले में चूक होने पर सवाल पूछा गया था।

दिग्विजय सिंह ने किया रिट्वीट: दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘पुलवामा आतंकी हमले को मैंने ‘दुर्घटना’ कह दिया तो मोदी जी से लेकर 3-3 केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के उप-मुख्यमंत्री केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- 56 नंबर सुनते ही उड़ जाती है कांग्रेस वालों की नींद
2 वीके सिंह बोले- अगली बार कोई एयर स्ट्राइक का सबूत मांगे तो उसे जहाज के नीचे बांधकर ले जाएं
3 दिल्ली सरकार ने लॉन्च किया ‘वन दिल्ली’ ऐप, बस-मेट्रो के साथ देगा मौसम की भी जानकारी