ताज़ा खबर
 

‘महिला विरोधी है RSS, संघी क्यों नहीं कहते जय सियाराम’? दिग्विजय सिंह का आरोप

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस महिला विरोधी है। उन्होंने कहा कि संघ महिला विरोधी है, सीता जी को क्यो छोड़ देते हैं, जय सियाराम क्यों नहीं बोलते ?

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस महिला विरोधी है।(ANI)

इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस महिला विरोधी है। उन्होंने कहा कि संघ महिला विरोधी है, सीता जी को क्यो छोड़ देते हैं, जय सियाराम क्यों नहीं बोलते ? यही नहीं सिंह ने सरकार और संग को मॉब लिंचिंग के मामले को लेकर भी घेरा उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग के पीछे दो वजहें हैं। पहला, लोग नाराज हैं क्योंकि उन्हें समय से न्याय नहीं मिल रहा ह। दूसरा, बीजेपी और आरएसएस लोगों की मानसिकता को प्रभावित कर रहे हैं।आपने देखा ही जब आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘हमें आवेदन, निवेदन और फिर दना-दन सिखाया गया है। यह उसी मानसिकता का परिणाम है।

विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले को लेकर भी दिग्विजय सिंह ने  भाजपा को घेर , उन्होंने कहा कि बीजेपी की करनी और कथनी में फर्क है। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होगी। उन्होंने आकाश को लेकर तंज कसते हुए कहा कि आकाश अपने पिता कैलाश के दिए गए संस्कारों को आगे बढ़ा  रहे हैं।दिग्विजय  सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का बजट महाजुमला है। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि, सरकार देश की जीडीपी बढ़ाने की बात करती है, लेकिन यह लगातार गिरती जा रही है। बजट में किया गया किसानों की आय दोगुना करने का दावा भी खोखला है।

राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में बिगड़े हालात को सुधारने के लिए और समय देंगे। इंदौर के आनंदमोहन माथुर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में सिंह शामिल होने पहुंचे थे। इस मौके पर अभिनेत्री शबाना आजमी को सम्मानित किया गया और देश के माहौल  को लेकर आजमी ने भी अपने विचार रखें , उन्होंने कहा कि सरकार की आलोचना करने वाले लोगों को तत्काल राष्ट्रविरोधी कह दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘सिद्धरमैया और कुमारस्वामी के बीच सत्ता संघर्ष का नतीजा कर्नाटक संकट’, केंद्रीय मंत्री के आरोप
2 लखनऊ नगर निगम की अनूठी पहल, भिखारियों को योग्यता के मुताबिक देगा नौकरी, दिव्यांगों को ये सुविधा