ताज़ा खबर
 

कटिया डाल चलाएं मोटर, बिजली वालों को देख लूंगा- बोले BJP विधायक; कांग्रेसी दिग्विजय ने पूछा- जब धरे जाएंगे, तब उनका बिल भरेंगे?

मध्य प्रदेश के मुरैना की जौरा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजौधा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जनसुवाई करते हुए बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह (बाएं), दिग्विजय सिंह (दाएं)। Photo Source: Twitter and Indian Express

मध्य प्रदेश के मुरैना की जौरा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजौधा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लोगों को कटिया डालकर बिजली लेने की नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही उन्हें बिजली वालों से नहीं डरने का भी आश्वासन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो शुक्रवार का है, जब वह जनसुवाई के लिए लोगों के बीच पहुंचे थे। इसी दौरान वहां किसी ने शिकायत की हम कटिया डालकर पानी चलाना चाहते हैं लेकिन बिजली वाले ऐसा करने नहीं दे रहे हैं। इसके जवाब में विधायक जी कहते दिखाई दे रहे हैं, अरे यार तुम मोटर पंप चलाओ बिजली वालों को मैं देख लूंगा।

दरअसल आंतरी से आए लोगों ने विधायक के सामने कहा कि उनकी बस्ती में लगा 200 केवी का ट्रांसफार्मर बार-बार जल जाने के कारण बिजली की समस्या पैदा हो गई है। लोगों ने बताया कि जिन लोगों के घर सड़क किनारे हैं वो तो तार डालकर बिजली चला ले रहे हैं लेकिन जिनके घर बस्ती के अंदर हैं वो मोटर नहीं चला पा रहे हैं। इसी के जवाब में उन्होंने कटिया डालने की बात कही थी।

वहीं अब इस मामले ने अब राजनीतिक रंग भी ले लिया है। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी विधायक चोरी की शिक्षा दे रहे हैं। जब यह लोग पकड़े जाएंगे और हजारों-लाखों का बिल आएगा तो क्या विधायक उनको बचाएंगे या फिर लोगों का बिल भरेंगे। इस वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक पेज पर भी साझा किया गया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक रजौधा का कहना है कि वीडियो वायरल करने वालों का धन्यवाद, उन्हें मिठाई खिलाई जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि मैंने इंजीनियर से कहकर वहां नया ट्रांसफार्मर रखवा दिया है।

बताते चलें कि बिजली ऐसा विषय है, जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी अक्सर आमने सामने आ जाती है। कांग्रेस जहां बीजेपी पर ज्यादा बिल वसूली का आरोप लगाती है वहीं बीजेपी का तर्क है कि कांग्रेस राज में सूबे को बिजली संकट का सामना करना पड़ता था। कमलनाथ सरकार के दौरान भी मध्य प्रदेश बिजली समस्या पर जबरदस्त वार पलटवार देखने को मिला था।

Next Stories
1 दिग्विजय सिंह को पुलिस ने दिखाया डंडा, फिर पानी की बौछार कर किया काबू, FIR भी की
2 बिहारः लालू का संदेसा ले चिराग से मिले रजक, बोले- BJP विरोधी गठबंधन की जरूरत
3 यूपी में चुनाव से पहले नई जनसंख्या नीतिः समुदायों के बीच “संतुलन” का प्लान, कम प्रजनन दर पर जोर
ये पढ़ा क्या?
X