ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: कमलनाथ ने मानी शिवराज की अर्जी, दिया ये वाला बंगला

त्ता वापसी के बाद इस विधानसभा में नियुक्त विधायकों के बंगलों के आवंटन का दौर शुरू हो गया है।

Author Published on: December 19, 2018 5:53 PM
शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ, फोटो सोर्स- जनसत्ता ऑनलाइन

मध्य प्रदेश में सरकार बदल चुकी है और 15 साल बाद कांग्रेस ने सत्ता में वापसी की है। सत्ता वापसी के बाद इस विधानसभा में नियुक्त विधायकों के बंगलों के आवंटन का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ जहां कुछ लोगों को बंगले बदलने का आदेश दे दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ हारे हुए लोगों ने भी बंगले छोड़ना शुरू कर दिया है। इस ही कड़ी में शामिल है प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम। शिवराज को सुषमा स्वराज का सरकारी बंगला आवंटित किया गया है।

कहां रहेंगे शिवराज
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदिशा से सांसद और केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का सरकारी बंगला आवंटित किया गया है। यानी शिवराज को प्रोफेसर कॉलोनी में सरकारी बंगला सी-7 आवंटित किया गया है। गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व मुखिया शिवराज ने कमलनाथ से सिविल लाइन स्थित ये बंगला आवंटित करने का आग्रह किया था। जिसे स्वीकार करते हुए उन्हें इस बंगले का आवंटन हुआ है।

दिग्गी राजा को वापस मिला बंगला
गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने श्यामला हिल्स स्थित बंगला खाली कर दिया था लेकिन कमलनाथ ने सीएम बनते ही उन्हें वापस से ये बंगला आवंटित कर दिया है। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने हाइकोर्ट के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास की सुविधा खत्म करने के आदेश के बाद अपना बंगला खाली किया था।

 

सिंधिया को नहीं मिला बंगला
जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने अभी तक पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तथा सांसद विवेक तन्खा को बंगला आवंटित नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देश के सबसे लंबे पुल पर भूकंप का भी नहीं होगा असर, साथ-साथ दौड़ेंगी ट्रेन व कारें
2 कर्नाटक: विधानसभा में महिलाओं का फोटो देख रहे थे BSP विधायक, वीडियो वायरल होने पर बढ़ी मुश्किलें
3 आप- कांग्रेस गठबंधन पर शीला दीक्षित का बयान, कहा- हाईकमान जो तय करेगा, वो हमे मंजूर
जस्‍ट नाउ
X