SDM के घर नहीं मिला सामान तो गुस्साए चोरों ने छोड़ा नोट, लिखा- जब पैसे नहीं थे तो लॉ़क क्यों लगाया कलेक्टर, सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं लोग

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक एसडीएस के घर घुसे चोरों को जब नकदी नहीं मिली तो नाराजगी में उन्होंने एक नोट छोड़ दिया। जिस पर लिखा था- जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर…

Dewas Letter
चोरी के बाद लेटर छोड़कर गए चोर- Photo- Twitter

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक एसडीएस के घर घुसे चोरों को जब नकदी नहीं मिली तो नाराजगी में उन्होंने एक नोट छोड़ दिया। जिस पर लिखा था- जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर… अब यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित आवास में रात के अंधेरे में घुसे थे। पूरा घर छानने के बाद जब उन्हें चोरी लायक कुछ भी नहीं मिला तो उन्होंने डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया। बताते चलें कि गौड़ जिले के खातेगांव अनुभाग के SDM हैं। वह पिछले 15 दिनों से अपने आवास पर वहीं थे। सूने घर पर ताला लगा देख, चोरी की नियत से बदमाश घर में दाखिल हुए थे।

शनिवार की रात अधिकारी गौड़ जब देवास पहुंचे और घर के भीतर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जांच के लिए पहुंची टीम को यह चिट्ठी मिली, जिसे पढ़कर अधिकारी से लेकर पुलिस टीम तक हैरान रह गई, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एसडीएम ने 30 हजार नकद, एक अंगूठी और चांदी की पायल के अलावा कुछ सिक्के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन सिंह गौड़ को 15 दिनों पहले ही एसडीएम का कलेक्टर नियुक्त किया गया था। उनका सरकारी आवास, सांसद निवास के पास ही है।देवास जिले में चोरों के हौसले खासे बुलंद माने जाते हैं, पिछले दिनों भी वह इसी तरह सुर्खियों में दिखाई दिया था, जब चोर इलाके से मोबाइल टावर को ही उखाड़कर ले गए थे। चोरी की ऐसी वारदातों से पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हो रही है, स्थानीय पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं लोग: इस घटना ने सोशल मीडिया पर चर्चा को छेड़ दिया, इस खास लेटर पर लोग अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं कोई इसे चोरों की दिलेरी बता रहे है तो कोई स्थानीय पुलिस पर सवाल उठा रहा है। इसी कड़ी में टीवी पत्रकार अनुराग द्वारी (@Anurag_Dwary) ने लेटर का वीडियो जारी करते हुए कहा कि बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। वहीं सुप्रिया भारद्वाज (@Supriya23bh) नाम की यूजर इस घटना पर हैरानी जताते हुए इसे अजब गजब घटना करार दे रही हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट