ताज़ा खबर
 

Delhi: अच्छी नौकरी नहीं मिलने से परेशान था युवक, बाथरूम में गया, कलाई पर लपेटा तार और करंट लगा कर ली आत्महत्या

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक गेजुएट युवक ने बिजली के करंट से सुसाइड कर ली। उसने बिजली के तारों को अपने हाथ में लपेट में लिया था।

(प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के गाजीपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने खुद को बिजली के झटके देकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक ने अपने घर के वॉशरूम में ही सुसाइड किया था। पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर शख्स ने अपनी कलाई पर बिजली की तार लपेटकर एक छोर सॉकेट में लगा दिया था। हालांकि अभी तक कोई भी सुसाइड नोट मौके से नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला: ये घटना गाजीपुर इलाके की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां 21 वर्षीय अतुल कुमार सिक्योरिटी गॉर्ड का काम करता था। लेकिन मंगलवार को जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसके दोस्त खोज खबर लेने के लिए उसके घर पहुंचे। लेकिन इस दौरान अतुल वॉशरूम में मृत पाया गया। इसके बाद मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बिजली के करंट से हुई मौत: पड़ोसियों द्वारा अतुल की मौत की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक के हाथ में बिजली की तार लिपटी हुई थी और तार का एक सिरा बिजली के सॉकेट में लगा था। बताया जा रहा है कि अतुल ने पारदर्शी टेप को भी हाथ पर लपेटा रखा था ताकि वह सॉकेट से जुड़ा रहे। कयास लगाए जा रहे हैं कि तार को सॉकेट में लगाने के बाद उसने स्विच ऑन कर दिया, जिसके बाद करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

बता दें कि जब अतुल के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अतुल अक्सर शिकायत करता था किग्रेजुएट होने के बाद भी उसे सिक्यॉरिटी गार्ड का काम करना पड़ रहा है। इसको लेकर कभी-कभी वह तनाव में भी होता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App