ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गानों पर झूमीं दिल्ली की लेडी IPS, जमकर बजा ‘तेरी आंख्या का यो काजल’

दिल्ली पुलिस के एक कार्यक्रम ऑल इंडिया वूमन संपर्क सभा के कार्यक्रम 'सुनो सहेली' में महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया। देशभर में सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने हैं।

delhi policeसपना चौधरी के गाने पर जमकर नाचीं महिला पुलिस अफसर फोटो सोर्सः @mukeshmukeshs

दिल्ली में महिला पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। शनिवार (30 मार्च) को हुए इस कार्यक्रम में ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जमकर बजाया गया। यह वीडियो ऑल इंडिया वूमन संपर्क सभा के कार्यक्रम ‘सुनो सहेली’ का है। कार्यक्रम में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया।

शुरुआत में एक-दो महिलाओं ने डांस करना शुरू किया उसके बाद किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर उनके साथ नाचना शुरू किया। इसके बाद देखते ही देखते बाकी महिला पुलिसकर्मी भी स्टेज पर चढ़कर थिरकने लगीं। बता दें यह कार्यक्रम महिला पुलिसकर्मियों के प्रोत्साहन के लिए रखा गया था। कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके लगाए।

National Hindi News, 1 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर के अपडेट्स

चर्चा में हैं सपना चौधरीः हरियाणा में अपने डांस को लेकर कई सालों तक सुर्खियों में रहीं सपना इन दिनों बॉलीवुड से लेकर सियासत तक चर्चा में है। हाल ही में कांग्रेस ने उनके अपनी पार्टी में होने का दावा किया था, लेकिन सपना ने किसी भी पार्टी में जाने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया। इसके बाद दो दिनों तक राजनीति में नाटकीय घटनाक्रम चलता रहा। इसके ठीक बाद सपना चौधरी की एक तस्वीर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ भी सामने आई। इसके बाद उनके बीजेपी में जाने के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि अभी तक उन्होंने किसी पार्टी में जाने की बात नहीं कही है।

 

हाल ही में हुए बिग बॉस-11 में भी उन्होंने शिरकत की थी। इस शो से भी उन्होंने काफी लोकप्रियता बटोरी थी। सपना अपने डांस के बलबूते पर भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं। यू-ट्यूब समेत सोशल मीडिया पर भी उनके गाने खासे लोकप्रिय हैं। उनके वीडियोज को चंद घंटों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं।

Next Stories
1 इस शख्स ने दाऊद इब्राहिम के लिए खाई थी गोली, ऐसा बनाया अंडरवर्ल्ड डॉन
2 Greater Noida: 23 वर्षीय युवक ने बेचा 14 लाख ऑनलाइन यूजर्स का डाटा, GST-IT और लकी ड्रॉ के नाम पर करता था ठगी!
3 भारतीय सीमा के पास दिखे 4 पाकिस्तानी F-16 लड़ाकू विमान, IAF ने मिराज-सुखोई से मुकाबला कर खदेड़ा
ये पढ़ा क्या?
X