ताज़ा खबर
 

Delhi: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता ने बेटी को किसी तरह बचाया, लेकिन आंखों के सामने कुचल गई पत्नी

नजफगढ़ में हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। इस दौरान पति ने दो साल की बच्ची को किसी तरह खींच कर बचा लिया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के नजफगढ़ में एक दर्दनाक हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों में महिला की मौत हो गई है। जबकि अन्य दो को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि बाइक सवार एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी पत्नी ट्रक के पहिए के नीचे कुचल गई। लेकिन इस दौरान पति ने दो साल की बच्ची को किसी तरह खींच कर बचा लिया। फिलहाल ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

कैसे हुआ हादसा: पुलिस के मुताबिक, गुरूवार शाम राजेश कुमार, अपनी पत्नी निशा और दो साल की बेटी के साथ बहादुरगढ़ से नजफगढ़ की तरफ जा रहा था। इस दौरान निशा ने बच्ची को गोद में लिया हुआ था। लेकिन इस बीच जैसे ही वह नजफगढ़ अनाजमंडी के पास पहुंचे, एक ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे से निशा बाइक से उछलकर सीधा ट्रक के अगले पहिए की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई जबकि पति ने किसी तरह बच्ची को बचा लिया।

यूपी का था ट्रक चालक: बताया जा रहा है कि जिस ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी है वह यूपी के बुलंदशहर था। जिसे रामकिशोर (24) चला रहा था। फिलहाल राम किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस का बयान: पुलिस ने कहा कि राजेश और उसकी बेटी को मामूली चोटें आईं और उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। यह परिवार हरियाणा के झज्जर में रहता है और अक्सर काम के सिलसिले में दिल्ली जाता रहता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीराम के अस्तित्व की मान्यता के लिए दुनिया भर में जनमत तैयार करेगी बीजेपी, जानिए क्या है प्लान
2 कांग्रेस नेता सिद्धारमैया बोले- समझ से परे है लोगों में मोदी की दीवानगी
3 Delhi: खाना लेने के लिए खोला था दरवाजा, बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारीं गोलियां, मौत