ताज़ा खबर
 

दिल्ली: नशे में धुत्त दारोगा ने पहले महिला को मारी टक्कर, फिर रौंदते हुए लगा भागने, लोगों ने दबोचा, सीसीटीवी में कैद दिल दहलाने वाली वारदात

घटना दिल्ली के चिल्ला गांव के नजदीक की है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात में नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की कार महिला को टक्कर मारती है और फिर रौंदते हुए आगे बढ़ने लगती है।

Delhi, Chilla, Sub Inspectorराजधानी दिल्ली में शराब के नशे में चूर पुलिस कर्मी ने सड़क पर चल रही एक महिला को अपनी कार से रौंद दिया।(फोटो-ANI)

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक पुलिसकर्मी (दारोगा) ने महिला को पहले कार से टक्कर मारी और फिर रौंदते हुए भागने लगा। इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आईं है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना दिल्ली के चिल्ला गांव के नजदीक की है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात में नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की कार महिला को टक्कर मारती है और फिर रौंदते हुए आगे बढ़ने लगती है। वहां मौजदू लोगों ने महिला को बचाते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है, महिला के सड़क पर गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने कार चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह कार के नीचे फंसी महिला को घसीटते हुए और कुचलकर मौके से फरार हो गया।

मामले सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर नशे में था और उसने महिला पर कार चढ़ा दी। मामले की जांच की जा रही है और आरोपी सब इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया गया है। घायल का उपचार चल रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस से मामले की जांच की जानकारी अपडेट करने के लिए कहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी घटना के चलते पूरा पुलिस महकमा बदनाम होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आठ जवान गंवाने के बाद गैंगस्टर विकास दुबे पर कठोर एक्शन, कानपुर प्रशासन ने जमींदोज किया घर
2 बीजेपी नेता के बेटे को बिना मास्क हॉटस्पॉट एरिया में टहलने से रोका तो पुलिस वालों पर टूट पड़ा पूरा परिवार, वीडियो हो रहा वायरल
3 Kanpur Encounter में बड़ा खुलासा, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को दारोगा ने ही दी थी रेड की सूचना, CDR में कई पुलिसवालों के नंबर
ये पढ़ा क्या?
X