ताज़ा खबर
 

दिल्ली : छात्र ने महिला टीचर को वॉशरूम में किया बंद, कहा-शारीरिक संबंध बनाओ, तब छोड़ूंगा

घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब 12.30 बजे लड़कियों की शिफ्ट खत्म हो गई और टीचर 12.50 बजे वॉशरूम गई थी।

Rape survivor, Pregnant rape survivor, UPkabaddi player gangrape, rape, punjab rape, rape in punjab, player raped, khanna news, ludhiana news, punjab latest newsप्रतीकात्मक तस्वीर

शाहदरा जिले के विवेक विहार इलाके में एक 44 साल की सरकारी स्कूल टीचर को एक अज्ञात छात्र ने वॉशरूम में बंद कर दिया और बाद में उसे बाहर निकालने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। टीचर 15 मिनट तक वॉशरूम में ही बंद रही। पुलिस ने विवेक विहार थाने में आईपीसी की धारा 354-ए और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और वह संदिग्ध का पता लगाने में जुटी है। बुधवार को स्कूल प्रशासन ने मॉर्निंग और इवनिंग शिफ्ट के स्कूलों की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें इस मामले पर बात की गई। छात्र-छात्राओं के माता-पिता ने इस बारे में पूरा सहयोग देने की बात कही है। शिक्षा मंत्री की सलाहकार अतिषी मार्लेना ने कहा कि छात्र की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। लेकिन हम स्कूल पर एक युवा प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगे।

शाहदरा जिले की डीसीपी नुपुर प्रसाद ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है। सूत्रों ने बताया कि घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब 12.30 बजे लड़कियों की शिफ्ट खत्म हो गई और टीचर 12.50 बजे वॉशरूम गई थी। इसके बाद उन्होंने किसी के आने की आवाज सुनी और पाया कि दरवाजा बाहर से बंद है।

उन्होंने छात्र से दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन उसने उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दीं। सूत्रों के मुताबिक उसने दरवाजा खोलने की एवज में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इसके बाद टीचर ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह भाग गया। हालांकि टीचर उसकी एक झलक देखने में कामयाब हो गई। पुलिस ने बताया कि स्कूल स्टाफ ने टीचर को वॉशरूम से बाहर निकाला और उन्होंने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की। उनसे स्कूल प्रार्थना के दौरान छात्र को पहचानने को कहा गया था, लेकिन 300 लड़कों को देखने के बाद भी वह संदिग्ध को नहीं पहचान पाईं। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोहित वेमुला के मार्च पर पुलिसिया कार्रवाई की दिल्ली विधानसभा ने की निंदा, सिसोदिया ने कहा-ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
2 दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश महिला आयोग के कर्मचारियों को करें भुगतान, उपराज्यपाल को दें जानकारी
3 दिल्ली: उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी आए सीबीआइ जांच के घेरे में
ये पढ़ा क्या?
X