ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कार पर लिखा था “MLA का बेटा”, अकाली विधायक ने शेयर की तस्वीर तो विधानसभा स्पीकर ने भेज दिया मानहानि का नोटिस

नोटिस में सिरसा से सात दिनों के भीतर इसकी बिना शर्त लिखित माफी मांगने और तथ्यों को सही करके पोस्ट करने के लिए कहा है। गोयल के वकील ने कहा कि 14 जुलाई को सिरसा के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट से इनके क्लाइंट की प्रतिष्ठा को समाज में नुकसान पहुंचा।

Author नई दिल्ली | Updated: July 19, 2019 3:06 PM
मनजिंदर सिंह सिरसा राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं। (फाइल फोटो/ट्विटर@mssirsa)

दिल्ली से अकाली दल के विधायक को ‘Son of MLA’ लिखी कार वाली तस्वीर को रिट्वीट करना भारी पड़ गया। दिल्ली के राजौरी गार्डन से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक कार की तस्वीर को दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल का बताते हुए ट्वीट किया।

इस विवादित ट्वीट के बाद विधानसभा अध्यक्ष गोयल ने अकाली दल के विधायक को न सिर्फ मानहानि का नोटिस भिजवाया बल्कि सात दिन के भीतर लिखित माफी मांगने और तथ्यों को सही तरीके से प्रसारित करने को भी कहा। विधानसभा स्पीकर गोयल ने ऐसा नहीं करने पर मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है।

अकाली दल  विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने 15 जुलाई को एक कार की तस्वीर री-ट्वीट करते हुए लिखा, ”पापा विधायक हैं हमारे’… ये गाड़ी है आप विधायक और दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल के बेटे की।’ इसके साथ ही उन्होंने एक कार की तस्वीर भी रि-ट्वीट की। विधानसभा अध्यक्ष गोयल की तरफ से एडवोकेट इरशाद ने विधायक सिरसा को लीगल नोटिस दिया।


इसमें उन्होंने सिरसा के एक ट्वीट को लेकर आपत्ति जताई। इसमें विधायक के ट्वीट को राम निवास गोयल और उनके बेटे सुमित गोयल की प्रतिष्ठा के खिलाफ बताया। राजौरी गार्डन से विधायक को भेजे गए नोटिस में आप नेता के वकील ने कहा है कि 14 जुलाई को सिरसा के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट से इनके क्लाइंट की प्रतिष्ठा को समाज में नुकसान पहुंचा।

उन्होंने सिरसा पर राजनीतिक द्वेष और बदनीयती से ट्वीट करने का आरोप लगाया। वकील ने नोटिस में कहा है कि सिरसा ने अपने ट्वीट में कहा कि अपनी कार में विधायक का बेटा लिखवाकर परिवारवाद को बढ़ावा देने और पिता के पद और पावर का गलत इस्तेमाल करने की बात कही गई। इससे उनके क्लाइंट्स की मानहानि हई। वकील ने दावा किया कि अकाली विधायक ने अपने पोस्ट में जिस कार का जिक्र किया, वह आप नेता के बेटे की थी ही नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ओडिशा: अस्पताल में मौत के बाद नहीं मिली एंबुलेंस, कंधे पर शव ले जाने को मजबूर हुए परिजन
2 प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से रोका, सुरजेवाला बोले- क्या नरसंहार पर पर्दा डाल पाएगी योगी सरकार?
3 Sonbhadra Massacre Updates: प्रियंका गांधी को मिर्जापुर में रोका, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना