ताज़ा खबर
 

Delhi Rain: नाले में उफान से किनारे के कई मकान भरभराकर गिरे, झुग्गियों में पानी ही पानी; देखें VIDEO

घटना की जानकारी के बाद कैट्स और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। वीडियो में नाले के तेज उफान के बीच लोग घटना का वीडियो शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Delhi Rain, drain overflow,घटना की जानकारी के बाद कैट्स और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। (फोटोः वीडियोग्रैब)

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को भारी बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया और यातायात बाधित हो गया। दिल्ली में रविवार सुबह भारी बारिश हुई, जिसके बाद निचले इलाकों में पानी भर गया। जिन स्थानों पर निर्माण कार्य चल रहा है, वहां भी जल भरने की जानकारी मिली है।

राजधानी के आईटीओ के पास रिंग रोड अन्ना नगर में आज तेज बारिश के बाद नाले के किनारे बनी झुग्गी नाले में बह गई। हालांकि अभी तक किसी के फंसने की खबर नहीं है। जानकारी के बाद कैट्स और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। वीडियो में नाले के तेज उफान के बीच लोग घटना का वीडियो शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो एक शख्स नाले के किनारे बने घर में लोगों को बाहर निकलने कह रहे हैं। वीडियो मे एक शख्स यह कहता सुनाई दे रहा है, विशाल घर से निकल जा।

नाले के बहाव इतना तेज था कि पहले किनारे पर लगा पेड़ टूट कर गिरा। इसके थोड़ी देर में मकान भरभरा कर गिर गया। गिरने के साथ ही बहाव के तेज गति के होने के कारण वह बह गया। घर गिरने के दौरान वहीं मौजूद लोग कहते सुनाई दे रहे हैं कि ये देख…पूरा गया।

इसके बाद पीछे से आवाज आती है घर में कोई भी नहीं है क्या? वहीं घटना के बाद लोगों की चीखने की भी आवाजें वीडियो में सुनाई दे रही हैं। वीडियो में मौजूद लोग घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों को वहां से हटने की सलाह दे रहे हैं।

इससे पहले कई निवासियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें बारिश का पानी लोगों के घरों में आता और पानी से भरी सड़कों से निकलने की कोशिश करते वाहन नजर आ रहे हैं।

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों की रविवार सुबह की शुरुआत भारी बारिश और बादलों की गड़गड़ाहट के साथ हुई। इसके बाद उन्हें उमस भरी गर्मी से राहत मिली। बारिश के कारण पारा कई डिग्री नीचे गिर गया। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिल्ली-एनसीआर के लिए सुबह साढ़े छह बजे जारी पूर्वानुमान में कहा कि निचले इलाकों और सड़कों पर जलभराव से यातायात की आवाजाही बाधित हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar, Jharkhand Coronavirus HIGHLIGHTS: NMCH के अधीक्षक पद से हटाए गए डॉक्टर निर्मल कुमार सिन्हा, केंद्रीय टीम के सामने राज्य सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी
2 बिहार चुनाव से पहले कांग्रेस में बागी सुर: बीच बैठक इस्‍तीफे की पेशकश, राजद से गठबंधन जारी रखने पर भी सवाल
3 बिहार के इन इलाकों में हो सकती है मूसलाधार बारिश, जारी किय गया अलर्ट
ये पढ़ा क्या?
X