दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव: BJP नेता तेजिंदर बग्गा ने लगाए केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर, पूछा- स्विमिंग पूल में नहाए क्या

दिल्ली में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जबरदस्त जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। राष्ट्रीय राजधानी की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Delhi Rain Arvind Kejriwal
दिल्ली में बारिश के बाद अब सियासी वार-पलटवार का दौर शुरू । फोट सोर्स- Twitter @TajinderBagga

Delhi Rain : दिल्ली में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जबरदस्त जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। राष्ट्रीय राजधानी की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली में जगह जगह पोस्टर लगाकर अरविंद केजरीवाल तंज कसते लिखा है स्वीमिंग पूल में नहाए क्या? इस पोस्टर में अरविंद केजरीवाल की मुस्कुराती हुई तस्वीर के साथ बैकड्रॉप में वाटरफॉल की वायरल हो रही तस्वीरें लगाई गई हैं। बताते चलें कि लगातार होती बारिश के चलते दिल्ली की ज्यादातर सड़कें पानी से लबालब दिखाई दे रही हैं।

कपिल मिश्रा ने भी इसको लेकर अरविंद केजपीवाल को सवालों के घेरे में खड़ा किया है। मिश्रा ने कहा कि आज दिल्ली बारिश में नहीं केजरीवाल के भ्रष्टाचार और निकम्मेपन में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में इंफ्रास्ट्रक्चर का सारा पैसा जिहादी तुष्टिकरण और मौलानाओ की सैलरी में देने वाली केजरीवाल सरकार ने पूरी दिल्ली को स्लम बना दिया हैं। बकौल कपिल मिश्रा, दुनिया के सामने आज दिल्ली की हालत का मजाक बन गया है।

महिपालपुर में दिखा था वॉटरफॉल जैसा नजारा: लगातार पानी बरसने के कारण स्थिति बिगड़ती जा रही है, महिपालपुर फ्लाइओवप पानी से पूरी तरह से भर गया था। पुल से पानी किसी वाटरफॉल की तरह गिरता हुआ दिखाई दे रहा था। इसका वीडियो भी सामने आया है।

टूटा 19 साल का रिकॉर्ड: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में बृहस्पतिवार को सुबह भी बारिश होने से कुछ इलाकों में जलभराव के कारण एक बार फिर यातायात प्रभावित नजर आया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली में बृहस्पतिवार को सुबह साढे़ आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में 117.7 मिमी बारिश दर्ज की गई, जो कि 19 साल में सितंबर में हुई सबसे ज्याजा बारिश है। राजधानी में एक दिन में लगातार दूसरे दिन 100 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई।

दिल्ली में अभी और बारिश के आसार: IMD के अधिकारियों ने कहा कि बारिश हल्की होने का अनुमान है और सात सितंबर से बारिश का एक और दौर शुरू होने की उम्मीद है। यह पूछे जाने पर कि क्या भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) को इतनी भारी बारिश की उम्मीद है, एक अधिकारी ने कहा कि दो से तीन दिन पहले दिल्ली जैसे छोटे क्षेत्र के लिए “सटीक पूर्वानुमान” लगाना मुश्किल है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट