ताज़ा खबर
 

अवैध शराब कारोबार का VIDEO बना रहा था सब-इंस्पेक्टर, माफिया ने पीट-पीटकर मार डाला

सूत्रों के हवाले से लिखी गई रिपोर्ट के मुताबिक राज कुमार शराब के अवैध व्यापार का वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने उन्हें बर्बर तरीके से पीटा। मृतक के परिजनों का दावा है कि इससे पहले भी धमकियां मिल चुकी थीं।

Author नई दिल्ली | May 20, 2019 7:22 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों की बेखौफ वारदातें बेलगाम जारी है। आम आदमी तो पहले से असुरक्षित महसूस कर रहा है अब हालात ऐसे हैं कि पुलिस वाले भी नहीं बख्शे जा रहे। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली का है, जहां शराब माफिया ने एक सब-इंस्पेक्टर को ही मार डाला। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना दिल्ली के शाहदरा स्थित विवेक विहार थाने की है। मृतक पुलिसकर्मी की पहचान सब-इंस्पेक्टर राज कुमार के रूप में हुई है।

‘पहले भी मिली थीं धमकियां’: सूत्रों के हवाले से लिखी गई रिपोर्ट के मुताबिक राज कुमार शराब के अवैध व्यापार का वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने उन्हें बर्बर तरीके से पीटा। घटना रविवार (19 मई) की बताई जा रही है। मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों का दावा है कि राज कुमार को इससे पहले भी अपराधियों की तरफ से धमकियां दी जा चुकी थीं।

 

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट: इस मामले पर दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। केजरीवाल ने लिखा- ‘दिल्ली पुलिस के एसआई की हत्या का पता लगा। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेता है। भगवान राजकुमार जी के परिवार को इस दुख सहने की शक्ति दे।’

National Hindi News, 20 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कस्तूरबा नगर में कर रहे थे चेकिंगः रविवार को वे विवेक विहार पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले कस्तूरबा नगर इलाके में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें अपराधियों ने बर्बर तरीके से पीटा, इसके चलते उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस संदर्भ में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने दिया जल्द गिरफ्तारी का आश्वासनः अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर और माफिया के बीच वीडियो बनाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जो थोड़ी देर बाद मारपीट में तब्दील हो गया। पुलिस इस मामले में हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है। मृतक सब-इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है। फिलहाल जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X