ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिल्‍ली पुलिस ने थाने में युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, देखिए कैसे डंडे बरसाता रहा यह सब-इंस्‍पेक्‍टर

वीडियो में साफ ​तौर पर ये देखा जा सकता है कि थाने में लाकर आरोपी को बेरहमी से पीटा जा रहा है। अब दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के इस बेरहम वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली है। इस वायरल वीडियो के आधार पर विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दूसरे शख्स की डंडे से पिटाई करता दिख रहा है। डंडा लिए खड़ा शख्स बेहद बेरहमी से दूसरे शख्स के हाथ, पैर और घुटनों पर ताबड़तोड़ वार कर रहा है। जबकि पिट रहा शख्स लगातार अपनी मदद के लिए गुहार लगा रहा है। यू ट्यूब पर जी हिंदुस्तान के आधिकारिक पेज से पोस्ट किए गए इस वीडियो में बताया गया है कि पीटने वाला शख्स दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर है।

वीडियो के साथ की गई पोस्ट में ये दावा किया गया है कि ये वीडियो दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन का है। इस वीडियो में पीटने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर ललित कुमार बताया गया है। हालांकि पिट रहा शख्स कौन है या फिर उसे किस आरोप में थाने लाया गया था। इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो में साफ ​तौर पर ये देखा जा सकता है कि थाने में लाकर आरोपी को बेरहमी से पीटा जा रहा है। अब दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के इस बेरहम वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली है। इस वायरल वीडियो के आधार पर विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

मालूम हो कि देश भर में ऐसे मामले लगातार सामने आते रहते हैं जिनमें पुलिस के द्वारा हवालात में या फिर हिरासत में लोगों की पिटाई की जाती है। कई बार हिरासत में ही पुलिस की पिटाई से लोगों की मौत भी हो जाती है। हालांकि ऐसी मौतों पर कई बार न्यायालय ने भी कड़ी आपत्ति जताई है। लेकिन इसके बावजूद ऐसी घटनाएं पर रोक नहीं लग सकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App