ताज़ा खबर
 

एक साथ परिवार के 3 लोगों की हत्या, एक कमरे में मां- बेटे और दूसरे कमरे की अलमारी मिली पिता की लाश

पश्चिमी दिल्ली के पुराना राजेंद्रनगर में रविवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इनमें मां और बेटे की लाश एक कमरे में और पिता की लाश दूसरे कमरे की अलमारी में मिली।

Author नई दिल्ली | January 11, 2016 06:09 am
दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में रह रहे परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के शवों को बरामद करते पुलिस कर्मी (PIC-ANI)

पश्चिमी दिल्ली के पुराना राजेंद्रनगर में रविवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इनमें मां और बेटे की लाश एक कमरे में और पिता की लाश दूसरे कमरे की अलमारी में मिली। खून से सने तकिए भी मौके से मिले हैं। घर का सभी सामान अस्त-व्यस्त हालत में देखा गया। शुरुआती जांच में किसी परिचित पर हत्या का संदेह है पुलिस की सीएफएसएल, श्वान दस्ता और अपराध की टीम ने मौके से साक्ष्य लेकर अतिरिक्त उपायुक्त की देखरेख में सभी बिंदुओं से मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक खाद्य व नागरिक आपूर्ति वितरण विभाग में काम करने वाले संजय सोनारिया (50) के घर यह वारदात हुई। उनकी पत्नी ज्योति सोनारिया (45) और बेटे पवन (21) की गला दबा कर हत्या की गई। दोनों के हाथ-पांव बंधे थे। पवन बीटेक कर रहा था। मां ज्योति जमीन पर पड़ी थी जबकि और बेटे पवन की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। संजय पांच महीने से निलंबित हैं।
इस तिहरे हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब सुबह नौ बजे बाकी पेज 8 पर उङ्मल्ल३्र४ी ३ङ्म स्रँी ८
\नौकरानी ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित मकान नंबर- 61/72 में पहुंची। इस तीन मंजिला मकान में घर का दरवाजा खुला मिला। उसने ज्योति और उसके बेटे पवन की लाश घर के अंदर देखी। उसने शोर मचाया और पड़ोसियों को सूचना देने के तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया।
घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और घर की तलाशी ली गई तो ज्योति के पति संजय की लाश दूसरे कमरे की अलमारी से बरामद हुई। घटना के खुलासे के बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त एसके गौतम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पत्रकारों को दी।
शुरुआती तौर पर मामला संपत्ति विवाद का लग रहा था पर जब घर के सामान अस्त-व्यस्त मिले, तो मामला दूसरे बिंंदुओं की ओर भी चला गया। पुलिस को संदेह था कि यह मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा हो सकता है। पॉश इलाके माने जाने वाले पुराना राजेंद्र नगर की इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों और परिवार के जानकारों और रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू कर दी है>

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App