ताज़ा खबर
 

कोरोना के बीच किया सांसों का सौदा! भंडाफोड़ के बाद फोन किए ऑफ, फार्म हाउस से फैमिली ले नवनीत कालरा हुआ था फरार; पढ़ें- Khan Chacha Restaurant के मालिक के भागने की कहानी

होटलों और रेस्टोरेंट से 524 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर बरामद करने के मामले में मुख्य आरोपी नवनीत कालरा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। क्राइम ब्रास की कई टीमें नवनीत कालरा की तलाश में दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड के 20 से अधिक स्थानों पर दबिश दे चुकी है।

खान चाचा समेत तीन रेस्टोरेंट से 524 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर बरामद किए गए थे।(Image: Twitter)

देश की राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन कन्संट्रेटर की कालाबाजारी करने वाले ‘खान चाचा’ रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा के खिलाफ लुकआऊट नोटिस जारी कर दिया गया है। कालरा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की है।

होटलों और रेस्टोरेंट से 524 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर बरामद करने के मामले में मुख्य आरोपी नवनीत कालरा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। क्राइम ब्रास की कई टीमें नवनीत कालरा की तलाश में दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड के 20 से अधिक स्थानों पर दबिश दे चुकी है। रेस्टोरेंट से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए जाने के बाद कालरा अपने फार्म हॉउस में जाकर छिप गया था। लेकिन अब वह अपने फार्म हाउस से पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है। इसका खुलासा खुद फार्म हाउस के गार्ड ने किया है।

गार्ड ने बताया कि नवनीत अपने पूरे परिवार के साथ दो लग्जरी गाड़ियां लेकर दिल्ली से निकला है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस टीम ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर स्थित नवनीत के फार्म हाउस और सैनिक फार्म के घर पर छापा मारा था, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला। पुलिस ने दोनों जगहों से कुछ सबूत जुटाए हैं।

छापेमारी होते ही नवनीत कालरा ने अपने फोन बंद कर लिए थे और भागने का पूरा प्लान तैयार कर लिया था। रात के अंधेरे में नवनीत कालरा ने अपने पूरे परिवार को अपनी दो लग्जरी गाडियों में सवार किया और पुलिस के फार्म हाउस पहुंचने से पहले नौ दो ग्यारह हो गया।

नवनीत कालरा के बारे में जानकारी हासिल करने और लोकेशन ट्रैक करने के लिए पुलिस ने उसके मोबाइल फोटो को सर्विलांस पर रख दिया है। खान मार्केट स्थित उसके रेस्टोरेंट पर पुलिस की छापेमारी के तुरंत बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया था। पुलिस को शक है कि वह उत्तराखंड में किसी जगह पर छिपा हुआ है।

Next Stories
1 कोरोनाः ऑक्सीजन पर अपने हुए बेगाने! नहीं है कोई कमी- CM योगी का था दावा; पर मंत्री से लेकर MLA ही कहने लगे- भारी कमी है
2 CRPF डीआईजी ने रात को घर में घुस की बदतमीजी- बोलीं डॉक्टर; सफाई में बोले अफसर- कॉलबेल बजने से हुई गलतफहमी; आरोप पर अब ऐक्शन
3 7th Pay Commission: कोरोना काल में 1000 पदों पर इस चीज के लिए हो रहीं भर्तियां, 65 हजार रुपए तक मिलेगा हर माह वेतन
ये पढ़ा क्या?
X