ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने सरकारी पिस्टल से बेटी-बेटे से करवाई फायरिंग, हुए सस्पेंड

वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर सरकारी पिस्टल MP 5 से अपनी बेटी और बेटे को नॉर्थ वेस्ट जिले की फायरिंग रेंज में फायरिंग करवाते हुए दिख रहे हैं।

Author दिल्ली | Updated: September 20, 2019 8:31 AM
दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने करवाई फायरिंग फोटो सोर्स- @mukeshmukeshs ट्विटर

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस के रिजर्व इंस्पेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वह सरकारी पिस्टल एमपी. 5 (MP 5) से अपनी बेटी और बेटे को नॉर्थ वेस्ट जिले की फायरिंग रेंज में फायरिंग करवाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिया गया है।

क्या है मामला: दरअसल, दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर संजीव कुमार का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी बेटी और बेटे को सरकारी पिस्टल से फायरिंग रेंज में फायरिंग करवा रहे हैं। इस वीडियो के सामने के आने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिए गए थे, जिसके बाद उनको सस्पेंड कर दिया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नार्थ वेस्ट जिले के किंग्सवे कैम्प फायरिंग रेंज का है। गौरतलब है कि सरकारी पिस्टल को इस तरह से किसी गैर सरकारी व्यक्ति को देना गैरकानूनी है।

वीडियो में क्या है: वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इंस्पेक्टर संजीव कुमार कुछ पुलिसकर्मियों के साथ सरकारी पिस्टल के साथ फायरिंग रेंज में मौजूद हैं। इस दौरान कथित रूप से उनकी बेटी व बेटे भी वहीं मौजूद थे, जिन्हें वह फायरिंग करने की ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं। 38 सेकेंड के विडियो में देखा जा सकता है कि कैसे करीब आधा दर्जन पुलिस वाले इस घटना को मूकदर्शक बनकर देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो: एनडीटीवी के पत्रकार ने ट्विटर पर इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है- “सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर संजीव कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे इंस्पेक्टर अपनी बेटी और बेटे को सरकारी पिस्टल MP 5 से नॉर्थ वेस्ट जिले की फायरिंग रेंज में फायरिंग करवा रहे है। इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चिन्मयानंद लखनऊ KGMU रेफर, लेकिन आयुर्वेदिक इलाज कराने की बात कह पहुंचे आश्रम, डायबिटीज-दस्त और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत
2 VIDEO: बाढ़ में राहत-बचाव कार्य में हाथ बंटा रहे थे वाराणसी के डीएम, दीवार के साथ-साथ गिर गए धड़ाम से
3 चंद्रयान-2: NASA ने खींची के लैंडिंग स्थल की लेटेस्ट तस्वीरें, 21 सितंबर को Vikram Lander से संपर्क की होगी कोशिश