ताज़ा खबर
 

पहले कार में मारी टक्कर फिर इंस्पेक्टर को पीटा

इंस्पेक्टर अरुण चौधरी (54) ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण चौधरी के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और युवकों की तलाश कर रही है।

Author December 4, 2018 8:25 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

शाहदरा में कार सवार कुछ युवकों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की कार में पीछे से टक्कर मार दी। इंस्पेक्टर अपनी कार रोककर बाहर निकले और युवकों से टक्कर मारने का कारण पूछा तो युवकों ने गलती मानने की बजाए उनकी ही पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए। इंस्पेक्टर अरुण चौधरी (54) ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण चौधरी के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और युवकों की तलाश कर रही है। जानकारी मुताबिक अरुण कुमार चौधरी, पश्चिमी गोरख पार्क एक्सटेंशन में परिजनों के साथ रहते हैं। वह शाहदरा जिले की पुलिस लाइन में बतौर इंस्पेक्टर तैनात हैं। रविवार सुबह 11:45 बजे वह कार से ड्यूटी पर जा रहे जा रहे थे। वह पंचशील गार्डन में सिटी जिम के पास पहुंचे।

इस दौरान सड़क पर स्कूटर खड़ा होने की वजह से उन्होंने अपनी कार की ब्रेक लगा दी। इसी बीच पीछे से आ रही एक कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार युवक मौके से भागने लगे। अरुण ने युवकों का पीछा कर कुछ दूरी पर युवकों की कार रोक ली। बाहर निकल कर जब उन्होंने टक्कर मारने का कारण पूछा तो युवकों ने उनकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App