ताज़ा खबर
 

अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन से पहले ही धरे गए राघव चड्ढा समेत 4 AAP नेता, जानिए क्या है मामला

AAP ने NDMC द्वारा कथित तौर पर फंड के दुरुपयोग के खिलाफ अमित शाह के निवास के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी थी जिसे दिल्ली पुलिस ने ठुकरा दिया।

AAP laeder protest newsहिरासत में लिए गए आप नेता राघव चड्ढा। (twitter/raghav_chadha

दिल्ली पुलिस ने आप विधायक राघव चड्डा सहित चार पार्टी नेताओं को हिरासत में लिया है। पुलिस ने चड्ढा के अलावा ऋतुराज, कुलदीप कुमार और संजीव झा के खिलाफ ये कार्रवाई रविवार को उस समय की जब ये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे। बता दें कि AAP ने NDMC द्वारा कथित तौर पर फंड के दुरुपयोग के खिलाफ अमित शाह के निवास के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी थी जिसे दिल्ली पुलिस ने ठुकरा दिया।

आप नेता राघव चड्डा ने कहा कि BJP शासित MCD ने दिल्ली के इतिहास का सबसे बड़ा 2500 करोड़ रुपए का घोटाला किया। हमने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा तो उन्होंने मुझे मेरे आवास से ही गिरफ्तार कर लिया है। अमित शाह जी आप अपनी पुलिस के दम पर अपनी पार्टी का भ्रष्टाचार क्यों दबाना चाहते हैं?

इस घटनाक्रम पर पार्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है। AAP ने ट्वीट कर कहा कि MCD के 2457 करोड़ रुपए की हेराफेरी के खिलाफ शांतिपूर्ण आंदोलन करने जा रहे चार नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। कर्मचारियों के वेतन के पैसे खाने वाली भाजपा के खिलाफ आंदोलन करना क्या गुनाह है? पैसे कहां गए इसका जवाब भाजपा को देना ही होगा।

आरोप है कि कुछ नेताओं को उनके घर से ही धर लिया गया। कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उनके आवास से ही गिरफ्तार कर ले गई। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये अमित शाह की तानाशाही है। आज गृह मंत्री अमित शाह के घर पर निगम में हुए 2500 करोड़ के घोटाले की जांच की मांग हेतु जाना था। गृह मंत्री को दिल्ली पुलिस को घर भेजकर गिरफ्तार करा दिया। क्या देश में लोकतंत्र खत्म हो गया है क्या..?

Next Stories
1 अर्नब के चैनल पर शिंकजा! TRP केस में Republic TV के CEO अरेस्ट, एडिटर बोले- बेल की सुनवाई से 1 दिन पहले आ धमकी पुलिस, मंशा ठीक नहीं
2 नड्डा के काफिले पर अटैकः साध्वी प्रज्ञा बोलीं- बंगाल में जल्द होगा ‘हिंदू राज’, विजयवर्गीय ने भी CAA पर दिए संकेत
3 कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के भूमि सुधार कानून का विरोध, पर समर्थन में आए कुमारस्वामी; किसान नेता ने बताया ‘डील मास्टर’
ये पढ़ा क्या?
X