ताज़ा खबर
 

Delhi: मेट्रो के आगे कूदकर पुलिकर्मी ने किया सुसाइड, डिप्रेशन का था शिकार

दिल्ली के एक पुलिसअधिकारी ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक अधिकारी डिप्रेशन से जूझ रहा था।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी की पहचान एएसआई अजय कुमार के रूप में की गई है। बता दें कि घटना गुरुवार की है और वाकया जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर घटित हुआ है।

हिमाचल का रहने वाला था ASI: पुलिस ने बताया कि अजय कुमार को दिल्ली पुलिस की संचार इकाई में तैनात किया गया था। अजय हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का रहना वाला था। बता दें कि अजय कुमार दो फरवरी से चार मार्च तक मेडिकल लीव पर थे। इसके साथ ही उन्होंने एक महीने के लिए अपनी छुट्टी बढ़ा दी थी और गुरुवार को वह ड्यूटी ज्वाइन करने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही यह घटना सामने आ गई।

जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन का मामला: डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (मेट्रो) मोहम्मद अली ने बताया कि गुरुवार दोपहर को जहांगीरपुरी स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूद गए। घटना के तुरंत बाद अजय कुमार को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: पढ़े आज की बड़ी खबरें

जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर अजय कुमार ने आत्महत्या क्यों की। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, प्रारंभिक जांच से पता चला कि कुमार जाहिर तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थे। वहीं कांगड़ा के एक सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

 

 

पहले भी सामने आ चुकी हैं कई घटनाएं: गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है कि जब मेट्रो पर किसी सुसाइड की घटना सामने आई है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक महिला ने भी नोएडा सेक्टर 16 पर मेट्रो के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App