ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली मर्डर: पुलिस का सनसनीखेज दावा- शहजादी के संग रिश्‍ते से अंकित ने किया था इनकार

दिल्ली के रघुवीर नगर में गुरुवार की रात 23 वर्षीय अंकित सक्सेना की हुई सरेआम हत्या के बाद पुलिस लगातार मामले गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हत्या किए जाने से ठीक पहले अंकित ने शहजादी से अपने रिश्ते होने के बारे में इनकार किया था।

Ankit murder, Ankit saxena, Delhi Hindu boy murder, Manjinder S Sirsa, bjp mla, compensation to ankit, Arvind Kejriwal, delhi cm, Aam Aadmi Party, bjp, congress, delhi news, delhi, Hindi news, News in Hindi, Jansattaअंकित सक्सेना की फाइल फोटो। (Photo: Facebook/ipsankit.saxena)

दिल्ली के रघुवीर नगर में गुरुवार (1 फरवरी) की रात 23 वर्षीय फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की हुई सरेआम हत्या के बाद पुलिस लगातार मामले गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हत्या किए जाने से ठीक पहले अंकित ने दूसरे समुदाय की लड़की शहजादी से अपने रिश्ते होने के बारे में इनकार किया था। पुलिस ने यह भी बताया कि हो सकता है कि आरोपियों के हाथ में धारदार चाकू देखने के बाद अंकित ने जान बचाने के लिए ऐसा कह दिया हो। पुलिस के मुताबिक अंकित और शहजादी पिछले दो वर्षों से रिलेशन में थे और दोनों शादी करना चाहते थे। हालांकि इस मामले में अभी शहजादी से पूछताछ होना बाकी है। पुलिस ने शहजादी को नारी निकेतन भेजा है, जबकि हत्या के तीन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा है। पुलिस ने इस मामले में शहजादी के माता-पिता और चाचा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक जिस वक्त अंकित पर हमला किया जा रहा था, उस वक्त अंकित के माता पिता भी मौके पर पहुंच गए थे, अंकित और उसके माता-पिता ने मामले को सुलझाने के लिए पुलिस थाने चलने की बात भी कही थी। अंकित की हत्या जिस हथियार से की गई, वह शहजादी के पिता का था, जिससे वह कसाई काम किया करते थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में आकर अंकित की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि वह अभी इस बारे में जांच कर रही है कि आरोपी घर से किस वक्त निकले थे और क्या वे हत्या करने के इरादे से निकले थे।

बता दें कि शुक्रवार (2 फरवरी) को पुलिस ने बताया था कि अलग समुदायों से होने के कारण 20 वर्षीय लड़की के माता-पिता, नाबालिग भाई और चाचा इस संबंध के खिलाफ थे। उन्होंने अंकित को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए चेतावनी भी दी थी। अंकित और लड़की बीते तीन सालों से एक-दूसरे से परिचित थे। दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया था कि जांच के अनुसार आरोपियों ने गुरुवार की रात अंकित को पकड़कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने कहा था कि पुलिस ने लड़की के नाबालिग भाई को छोड़कर उसके पिता, चाचा और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्रिटेन: दूसरे पुरुषों को डेट कर रही पूर्व पत्नी का मर्डर कर सूटकेस में भरी लाश, भारतीय मूल के शख्स को 18 साल की कैद
2 15 साल की लड़की की खौफनाक आपबीती: किचन में बलात्‍कार करता था वो, पत्‍नी-बच्‍चे बाहर खड़े रहते थे
3 कर्नाटक: बेंगलुरु में भाजपा कार्यकर्ता की चाकू मार कर हत्या, परिवर्तन यात्रा की कर रहा था तैयारी
IPL 2020 LIVE
X