ताज़ा खबर
 

Delhi-NCR Transport Strike: अक्षरधाम के पास ऑटो में तोड़फोड़, Ola-Uber से भी सवारियां उतार रहे हड़ताली, वीडियो वायरल

Delhi-NCR Transport Strike Today: दिल्ली-एनसीआर में 41 से ज्यादा ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल है। प्रदर्शनकारी ओला-उबर जैसी ऑनलाइन बुकिंग वाली टैक्सी सेवाओं को भी नहीं चलने दे रहे। उनमें सवार यात्रियों को जबर्दस्ती उतारा जा रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 19, 2019 12:52 PM
दिल्ली में हड़ताल के चलते पैदल सामान ढोने को मजबूर यात्री (एक्सप्रेस फोटो- अभिनव साहा)

Delhi-NCR Transport Strike Today: मोटर व्हीकल एक्ट 2019 (Motor Vehicle Act 2019) के तहत लागू हुए नए ट्रैफिक रूल्स के विरोध में दिल्ली-एनसीआर में हाहाकार मचा हुआ है। ट्रांसपोर्ट यूनियन की हड़ताल के तहत विरोध में उतरे प्रदर्शनकारियों ने उग्र रूप धारण कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हड़तालियों ने अब प्रदर्शन में शामिल न होने वाले वाहनों के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी है। यात्रियों को जबर्दस्ती वाहनों से उतारा जा रहा है। इस हड़ताल को क्लस्टर बसों, कैब एग्रीगेटर्स, ऑटो यूनियन का भी समर्थन है।

अक्षरधाम के पास ऑटो में तोड़फोड़ः सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में हड़तालियों का हंगामा देखा जा सकता है। वीडियो के मुताबिक अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन (Akshardham Metro Station) के पास एक हड़तालियों ने एक ऑटो चालक को उतारकर उसके वाहन में जमकर तोड़फोड़ की।

ओला-उबर की सवारियों को जबरन उताराः प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में 41 से ज्यादा ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल है। प्रदर्शनकारी ओला-उबर जैसी ऑनलाइन बुकिंग वाली टैक्सी सेवाओं को भी नहीं चलने दे रहे। उनमें सवार यात्रियों को जबर्दस्ती उतारा जा रहा है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: खास खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

1 सितंबर से लागू हुआ बढ़ा हुआ जुर्मानाः गौरतलब है कि 1 सितंबर से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगाए जाने वाले जुर्माने की रकम 10 गुना तक बढ़ गई है। कई नए नियम भी सामने आए हैं। इन्हें लागू किए जाने के बाद से ही अब तक कई वाहन चालक अपनी गलतियों के चलते भारी जुर्माने से परेशान हो गए हैं। मध्य प्रदेश-पंजाब समेत कुछ राज्यों में नए नियम अभी लागू नहीं हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 RJD प्रमुख लालू यादव को किडनी देगा सहरसा का यह कपल, बोला- उनके बिना देश से खत्म हो रहा विपक्ष
2 Delhi-NCR Transport Strike Today Latest News: संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के खिलाफ आज हड़ताल, कई स्कूल बंद