ताज़ा खबर
 

Delhi Metro: वॉयलेट लाइन पर सेवाएं बाधित, मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़; कश्मीरी गेट- बल्लभगढ़ रूट प्रभावित

Delhi Metro, Dmrc: वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है।

Author दिल्ली | Updated: October 20, 2019 12:15 PM
delhi metroप्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर रविवार सुबह तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वॉयलेट लाइन दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) के राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘कुछ तकनीकी खामियों की वजह से बदरपुर बॉर्डर और कश्मीरी गेट स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित हुई हैं।’’ डीएमआरसी ने सेवाओं में विलंब के बारे में ट्वीट भी किया।

यात्री परेशान: सेवाओं में विलंब के चलते यात्रियों को भारी परेशानी हुई। कुछ यात्रियों ने कहा कि उनका दफ्तर रविवार को भी खुलता है और वे अब समय पर नहीं पहुंच पाएंगे। अनेक यात्री विलंब बढ़ते देख स्टेशनों पर उतर गए और परिवहन के दूसरे माध्यमों का सहारा लिया।
National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

विलंब के लिए खेद: यात्रियों ने कहा कि मेट्रो ट्रेनों में सिर्फ इतनी घोषणा हो रही थी कि ‘‘इस यात्रा सेवा में विलंब होगा, विलंब के लिए खेद है।’’ उन्होंने कहा कि विलंब के कारणों के बारे में उद्घोषणा में कुछ नहीं कहा जा रहा था।

सोशल मीडिया पर नाराजगी: अनेक यात्रियों ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा किए। दिव्य शर्मा नाम के एक यात्री ने बताया कि वह सरिता विहार से केंद्रीय सचिवालय के लिए मेट्रो में सवार हुए। ट्रेन काफी समय तक प्रत्येक स्टेशन पर रुक रही थी। लाजपत नगर स्टेशन पर भी यह लंबे समय तक रुकी रही। उन्होंने कहा, ‘‘बहुत से यात्री ट्रेन से उतर गए और आगे की यात्रा ऑटो रिक्शा से तय की। मैंने भी ऐसा ही किया और अपने कार्यस्थल पर पहुंचा।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maharashtra Elections 2019: मतदान से ठीक पहले पुलिस ने वर्ली से किए 4 करोड़ रुपए जब्त, आदित्य ठाकरे यहीं से लड़ रहे हैं चुनाव
2 कमलेश तिवारी की तरह हो सकती है मेरी भी हत्या, राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने जताई अपनी जान पर खतरे की आशंका
3 Bihar: कैमूर में गिरी आकाशीय बिजली, CRPF जवान समेत 4 की मौत, कई घायल
ये पढ़ा क्या?
X