ताज़ा खबर
 

Facebook पर लाइव आकर फांसी के फंदे से झूला Delhi Metro का कर्मचारी, मौत

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने फेसबुक पर लाइव आकर कथित और पर फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

Author दिल्ली | Updated: August 11, 2019 6:07 PM
deathप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराए के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और इसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम (Facebook Live) कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि पूर्वी शाहदरा के मृतक शुभांकर के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जहां उन्होंने पंखे के हुक से प्लास्टिक के तार के जरिए फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर शुभांकर को डीएमआरसी की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया। उन्होंने दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा। बताया जा रहा है कि शुभांकर ने जून में डीएमआरसी में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग में कर्मचारी थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त वह फांसी के फंदे से लटकने जा रहा जा रहा था उस समय उसने कथित तौर पर दो बार मोबाइल फोन के कैमरे की तरफ देखा था।

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इस घटना के बाद पुलिस ने पश्चिम बंगाम में रहने वाले मृतक शुभांकर के पिता व अन्य परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल दिल्ली पुलिस मृतक के दोस्तों और आफिस में काम करने वाले लोगों के साथ परिजनों से पूछताछ करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्श बाजार थाना पुलिस ने शव को सब्जी मंडी मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Stories
1 BJP सांसद दीया कुमारी का दावा- भगवान राम के पुत्र कुश का वंशज है हमारा परिवार
2 बिजली चोरी के मामले में दिल्ली High Court ने सुनाई 50 पेड़ की लगाने की सजा, फिर कही यह बात
3 Article 370 पर बोले रजनीकांत- कृष्ण और अर्जुन जैसी है मोदी-शाह की जोड़ी
यह पढ़ा क्या?
X