ताज़ा खबर
 

Delhi Metro: वॉयलट लाइन के एक ट्रैक पर चलेगा 7 दिन मरम्मत का काम, मेट्रो यात्रियों का सफर होगा लंबा

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मुताबिक, कश्मीरी गेट पर मेट्रो एक तरफ से चलाई जाएगी। क्योंकि वॉयलेट लाइन पर मरम्मत का काम चल रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की वॉयलट लाइन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए दिल्ली मेट्रो रेल  कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक सूचना जारी की है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस लाइन पर सोमवार (24 जून) से करीब एक हफ्ते तक मरम्मत का काम चलेगा। जिसकी वजह से ट्रेनों की आवाजाही में थोड़ा बदलाव हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसके चलते हजारों यात्रियों को थोड़ी दिक्क्तों का सामना करना पड़ सकता है।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मरम्मत का काम जारी: हफ्ते भर के लिए दिल्ली मेट्रो की वॉयलट लाइन के यात्रियों का सफर थोड़ा लंबा हो सकता है, क्योंकि इस लाइन पर मेट्रो की फ्रीक्वेंसी कम रहेगी। इसके पीछे की वजहइस लाइन पर मरम्मत का काम चलन बताया जा रहा है। यह काम करीब एक हफ्ते तक चलेगा। वॉयलट लाइन मेट्रो के ट्रैक पर एक तरफ मरम्मत का काम सोमवार (24 जून) को शुरू कर दिया गया था। डीएमआरसी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी मेट्रो यात्रियों को दी है।

DMRC का ट्वीट: वॉयलेट लाइन से जुड़े अपडेट की जानकारी देते हुए डीएमआरसी ने ट्वीट कर कहा कि सोमवार से शुरू होने वाले लगभग एक सप्ताह तक कश्मीरी गेट स्टेशन पर ट्रेनों के एक तरफ के ट्रैक पर मेंटिनेंस का काम किया जाएगा। बता दें कि इसके चलते ट्रेनों की आवाजाही में थोड़ा बदलाव हो सकता है, साथ ही ट्रेनें थोड़ी देरी से भी चलेंगी। गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं। ऐसे में ट्रैक पर मरमम्त कार्य जो कि एक हफ्ते तक चलेगा यात्रियों को परेशान कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चौकीदार चोर’ नारे पर राहुल गांधी को समन, रांची की एक अदालत ने दिया 3 जुलाई को हाजिर होने का आदेश
2 Balakot Air Strike में शामिल पायलटों का दावा- हमारा निशाना नहीं चूका, बताया- कैसे अंजाम दिया पूरा मिशन
3 झारखंड के बाद ओडिशा में दिखा भीड़तंत्र, प्रेमी जोड़े से हाथापाई के बाद काटे बाल, सजा में कराई परेड
ये पढ़ा क्या?
X