ताज़ा खबर
 

पीडब्लयूडी कर्मचारियों के साथ कूड़ा हटाने दिल्‍ली की सड़कों पर उतरे आप मंत्री और विधायक, भड़के सफाई कर्मचारी

दिल्ली में कूड़े की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए आप पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक पीडब्ल्यूडी कर्मियों को साथ लेकर सफाई करने खुद सड़क पर उतरे। उनकी इस कोशिश पर सफाई कर्मचारियों का कहना है कि अगर पीडब्ल्यूडी कर्मियों को सफाई के काम में लगाया तो स्थिति और बिगड़ सकती है।

Author नयी दिल्ली | Updated: January 31, 2016 8:44 PM
कचरा जमा करने के लिए जगह उपलब्ध कराना जिलाधिकारी की जिम्मेदारी होती है और कचरा नियंत्रण की योजना नगर निगम, नगर परिषद, पंचायत स्तर पर बननी है।

भाजपा शासित नगर निगमों के 60 हजार से अधिक सफाई कर्मचारियों की उनके बकाये के भुगतान की मांग को लेकर हड़ताल रविवार पांचवें दिन भी जारी रही। इस बीच, दिल्ली के मंत्री, आप विधायक और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता राजधानी के कई क्षेत्रों में जमा कूड़े को हटाने के के लिए सड़कों पर उतरे।

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि वे उनकी जायस मांगों के पूरा होने तक अपना विरोध जारी रखेंगे। उन्होंने चेताया कि सरकार द्वारा सफाई अभियान में पीडब्ल्यूडी टीमों को लगाने से शहर की स्थिति बिगड़ सकती है।

आप विधायक और कार्यकर्ता पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों के साथ मिलकर अभियान में शामिल हुए। कर्मचारियों को शनिवार में विशेष रूप से पूर्वी और उत्तरी दिल्ली में कूड़ा हटाने के काम में लगाया गया था जहां हड़ताल का सबसे ज्यादा असर है। इसके अलावा, दिल्ली जल बोर्ड के दो हजार से अधिक कर्मचारियों ने पीडब्ल्यूडी कर्मियों के साथ मिलकर सफाई अभियान में काम किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories