ताज़ा खबर
 

दिल्ली: दोस्त को बचाने गया था युवक, ASI के बेटे ने कहा- हम इलाके के दादा और जान से मार दिया

दिल्ली में रोहिणी स्थित अवंतिका में अपने दोस्त को पिटने से बचाना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाशों ने पहले पीड़ित के साथ मारपीट की। इसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

Author Published on: February 3, 2019 4:16 PM
हत्या के संदर्भ में इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

दिल्ली में रोहिणी स्थित अवंतिका में अपने दोस्त को पिटने से बचाना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाशों ने पहले पीड़ित के साथ मारपीट की। इसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने वालों में एक एएसआई का बेटा भी शामिल है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद युवक की डेडबॉडी परिजनों के हवाले कर दी।

यह था मामला : अवंतिका मार्केट में विपिन नाम के युवक की पान की दुकान है। शुक्रवार देर रात वह रोहिणी निवासी अपने दो दोस्तों रजत चौधरी (24) और लोकेश के साथ दुकान के पास मौजूद था। उस वक्त विपिन ने दुकान बंद कर दी थी और तीनों दोस्त सड़क किनारे खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे। रजत की भी अवंतिका मार्केट में मोबाइल शॉप है।

पान न देने पर मारा थप्पड़ : डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि शुक्रवार रात सचिन मिश्रा, प्रिंस और गौरव दहिया रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार में घूम रहे थे। इनमें गौरव के पिता एएसआई हैं। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने विपिन से पान लगाने के लिए कहा। विपिन ने दुकान बंद होने की बात कही तो बाइक सवार युवकों ने उसे थप्पड़ मार दिया।

दोस्त को पिटता देख भड़क गया रजत : रजत के चाचा संजीव ने बताया कि दोस्त के थप्पड़ पड़ते ही रजत बीच-बचाव करने लगा। इस दौरान गौरव दहिया ने रजत को धमकाते हुए कहा कि तू जानता नहीं किससे मुसीबत मोल ले रहा है। हम इस इलाके के दादा हैं। यह कहकर रजत ने चाकू निकाल लिया और रजत पर वार करने लगा। हमले से घायल युवक को परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौरव-सचिन पर कई केस दर्ज : पुलिस ने सचिन, गौरव और प्रिंस के खिलाफ रजत की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच में सामने आया है कि हत्या में शामिल सचिन मिश्रा और गौरव दहिया के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने इलाके की सड़क ब्लॉक करके विरोध जताया। वहीं, अवंतिका मार्केट के दुकानदारों ने घटना के विरोध में अपनी दुकानें बंद रखीं और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar Seemanchal Express Train Accident: बजट भाषण में पीयूष गोयल ने कहा- सुरक्षित हुआ रेल का सफर, 2 दिन में हो गए 2 हादसे
2 BJP की राह पर कांग्रेसः कमल नाथ के मंत्री बोले- ‘राहुल गांधी की अगुवाई में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर’
3 MP: जबरन कर्जमाफी से भड़के किसान, कमल नाथ सरकार को दी सामूहिक खुदकुशी की चेतावनी