ताज़ा खबर
 

पार्टी के शोरगुल से परेशान पड़ोसी ने जिम ट्रेनर को मारी गोली, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

घटना वसंत कुंज की है जहां शनिवार देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे मोहित की उसके पडोसी नीरज के साथ कहा-सुनी हो गई थी।

crime delhiप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

दिल्ली के वसंत कुंज में एक 24 साल के लड़के को उसके पड़ोसी द्वारा गोली मारने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि शख्स घर की छत पर पार्टी कर रहा था। पार्टी के शोरगुल से पड़ोसी परेशान था। जिसके बाद पहले पड़ोसी की पत्नी और बाद में उसका पति युवक को समझाना आया। लेकिन बात सुलझने की जगह और बढ़ गई। जिसके बाद पार्टी कर रहे युवक को पड़ोसी ने गोली मार दी। युवक की हालत गंभीर है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पार्टी में शोर करने पर गोली चलीः घटना वसंत कुंज की है जहां शनिवार देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे मोहित की उसके पडोसी नीरज के साथ कहा-सुनी हो गई थी। पुलिस के अनुसार पार्टी में खूब शोर-गुल हो रही थी जिसे शांत कराने के लिए पहले नीरज की पत्नी गई। मामला जब पत्नी से नहीं सुलझा तो नीरज गया और नीरज की मोहित की झड़प हो गई। झड़प के बाद गुस्से से तिलमिलाया नीरज घर जाकर पिस्तौल ले आया और मौके पर ही मोहित को गोली मार दी।

पुलिस के गिरफ्त में आरोपीः घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची ने आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित पास के इलाके में ही जिम चलाता है। वहीं, बताया जा रहा है कि इलाके में नीरज की काफी प्रॉपर्टी है।

आरोपी के पास से अवैध पिस्तौल बरामदः पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पास से अवैध पिस्तौल मिला है जिसे उसने वारदात को अंजाम देने के लिए प्रयोग किया था। बता दें कि मोहित का इलाज फोर्टीस हॉस्पिटल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दिल्ली में जारी हैं अपराध: बता दें कि अपराध की ये पहली वारदात नहीं है इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। पिछले महीने दिल्ली के शाहदरा में दो हथियारबंद लोग बाइक पर सवार आए और एक ऑटो वाले की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं सेंट्रल दिल्ली की एक और घटना सामने आई थी जहां 14 साल के लड़के को उसके दोस्तों ने मार डाला था।

Next Stories
1 Ludhiana: भीख मांग रहे मासूम से पैसे छीने, पीटा और पेड़ से बांध दिया, NRI कपल ने छुड़ाया
2 गडकरी का यूनीक आइडिया: पूरे देश में स्टोर किया जाए यूरिन, आयात नहीं करना पड़ेगा यूरिया
3 पुलवामा के बाद भारत की 90 सरकारी वेबसाइट्स पर हुआ था हमला, लेकिन फेल हो गया पाकिस्तान
यह पढ़ा क्या?
X