ताज़ा खबर
 

नशा जांचने की मशीन छीनकर भागे बदमाश

पुलिस टीम के साथ देर रात करीब 11:38 बजे शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों की सांस की जांच मशीन से कर रहे थे। तभी उनकी नजर एक वाहन चालक पर पड़ी। ललित ने वाहन चालक को रुकने का इशारा किया। उसके बाद एम-ब्लॉक के पास आरोपी चालक ने कार रोकी। मशीन लेकर जब वे वहां पहुंचे तो आरोपी वाहन चालक ने मशीन छीन लिया और मौके से फरार हो गया।

Author November 27, 2018 6:33 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (पीटीआई फाइल फोटो)

निर्भय कुमार पांडेय

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस थाना क्षेत्र में बीते 24 नवंबर की देर रात एक अजीब मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस शराब पीकर वाहन चालने वालों की जांच कर रही थी तभी नशे में आया एक युवक पुलिसकर्मियों से शराब की जांच करने वाली (एल्को मीटर) मशीन छीन कर फरार हो गया। हैरानी की बात यह है कि घटना के समय कई पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे। बावजूद आरोपी वाहन चालक मशीन छीनने में कामयाब रहा और पलक झपकते ही मौके से कार समेत फरार हो गया। फिलहाल ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ललित के बयान पर कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ललित ने अपने बयान में कहा है कि वह पुलिस प्रशिक्षण सेंटर में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात हैं। बीती 24 नवंबर की रात को उनकी ड्यूटी कनॉट प्लेस इलाके में लगी थी। वह पुलिस टीम के साथ देर रात करीब 11:38 बजे शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों की सांस की जांच मशीन से कर रहे थे।

तभी उनकी नजर एक वाहन चालक पर पड़ी। ललित ने वाहन चालक को रुकने का इशारा किया। उसके बाद एम-ब्लॉक के पास आरोपी चालक ने कार रोकी। मशीन लेकर जब वे वहां पहुंचे तो आरोपी वाहन चालक ने मशीन छीन लिया और मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कार के चार अंक 9751 के आधार पर आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App