ताज़ा खबर
 

Delhi: पत्नी की हत्या कर रातभर शव के साथ सोता रहा, 4 दिन बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिल्ली में 30 साल के एक युवक ने शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या कर दी। रातभर वर शव के साथ सोता रहा और सुबह उठ कर राजस्थान भाग गया। 4 दिन बाद पुलिस ने धरदबोचा।

murderदिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी। फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या करने और फिर शव के साथ सोते रहने के सनसनीखेज मामले में आरोपी युवक की गिरफ्तारी हो गई है। मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है। यहां 30 वर्षीय एक युवक ने बीते हफ्ते मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। इसके बाद से आरोपी फरार था, जिसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद अगले दिन सुबह वह राजस्थान भाग गया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रेम सिंह एक प्राइवेट कंपनी में टीवी सर्विस का काम करता है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय बबली के रुप में हुई है। बबली पास के ही एक ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। डीसीपी सेजु पी कुरुविला ने बताया कि प्रेम पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की जा चुकी है।

डीसीपी का बयानः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी कुरुविला ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें बुधवार को सुबह मिली थी। आरोपी प्रेम सिंह को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया लगभग एक हफ्ता पहले प्रेम सिंह और उसकी पत्नी निहाल विहार स्थित अपने किराए के घर में शिफ्ट हुए थे। मृतक के शव की जांच (ऑटोप्सी) के लिए दीपक मेमोरियल कॉलेज के भेजा दिया गया है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दंपती के बीच प्रेम सिंह के शराब पीने की आदत के चलते अक्सर झगड़ा होता था। डीसीपी कुरुविला ने बताया कि उन्होंने आरोपी को पकड़ने के लिए कई ठिकानों पर छापा मारा। आखिर में वह राजस्थान से पकड़ा गया।

 

पुलिस ने दर्ज किया आरोपी का बयानः पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि मंगलवार की रात वह शराब के नशे में अपने घर लौटा था। इसके बाद उसका अपनी पत्नी से जमकर झगड़ा हुआ। पुलिस ने बताया कि दोनों के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र सात और 10 साल है, दोनों उत्तर प्रदेश के मथुरा में रिश्तेदारों के साथ रहते हैं।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 UP: कारोबारी के घर छापा मारने के नाम पर घुसे थे पुलिस वाले, उन्हीं पर लगा गया 1.5 करोड़ लूटने का आरोप
2 Lucknow: फिर काम पर लौटे कश्मीरी वेंडर, बोले- लखनऊ से प्यार है, डर की कोई बात नहीं
3 लखनऊ: सरकार के खिलाफ पोस्‍ट लिखीं तो अवार्ड लिस्‍ट से हटाया नाम, प्रोफेसर का आरोप
आज का राशिफल
X