ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बेवफाई का शक था, लिव-इन में रह रही महिला का गला काटा, फिर शख्‍स ने कर ली खुदकुशी

दिल्ली के छत्तरपुर में 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेवफाई के संदेह में लिव इन साथी की कथित तौर पर गला काट कर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

Author Published on: November 27, 2018 5:56 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

दक्षिण दिल्ली के छत्तरपुर में 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने बेवफाई के संदेह में लिव इन साथी की कथित तौर पर गला काट कर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में व्यक्ति ने उल्लेख किया है कि उसे संदेह है कि उसकी साथी वेवफा है, उसने महिला पर अपने संदेह को लेकर दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का फोन आया। महिला ने बताया कि छत्तरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि महरौली पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई मिली जबकि पुरूष छत से लगे पंखे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि पुरूष डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था। वह 23 वर्षीय एक ग्राफिक्स डिजायनर के साथ लिव इन में रह रहा था।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस साल जुलाई में फ्लैट लिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कथित चाकू बरामद कर लिया है। पुरूष ने अपनी लिव इन पार्टनर का गला रेतने के लिए कथित तौर पर इस चाकू का इस्तेमाल किया था। मंगलवार को टीम ने फिर से घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान वारदात स्थल से मिले लैपटॉप और मोबाइल फोन का निरीक्षण किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। मामले की गहन पड़ताल अभी जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K गवर्नर की दलील- केंद्र के इशारे पर चलता तो सज्‍जाद लोन को जाता कश्‍मीर में सरकार बनाने का न्‍योता
2 पीएम मोदी को मनमोहन की सलाह: सार्वजनिक भाषणों में बरतें संयम, पद की गरिमा रखें बरकरार