ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 101
    BJP+ 78
    RLM+ 0
    OTH+ 17
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 104
    BJP+ 96
    BSP+ 6
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 52
    BJP+ 25
    JCC+ 6
    OTH+ 3
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

रेप के आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस, हड़बड़ाहट में गिरकर मकान मालिक की हो गई मौत

इस मामले में सुखबीर के घरवालों का कुछ और ही कहना है। मृतक सुखबीर के घरवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। इन लोगों का कहना है कि घर पर पहुंचते ही पुलिस ने मंजीत की पिटाई शुरू कर दी।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली पुलिस की छापेमारी के दौरान एक शख्स की मौत हो गई। 38 साल के इस युवक की मौत छत से गिरने से हुई है। घटना शनिवार (19 मई) की है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के कल्याण पुरी इलाके स्थित एक मकान में पुलिस की टीम छापेमारी के लिए आई थी। दरअसल पुलिस यहां दुष्कर्म के एक आरोपी को पकड़ने के लिए आई थी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में 23 साल का आरोपी मंजीत सिंह यहां किरायेदार के तौर पर रहता था। पुलिस का कहना है कि जब टीम छापेमारी के लिए घर पर पहुंची तो कई बार आवाज देने के बावजूद किसी ने भी घर का मुख्य दरवाजा नहीं खोला।

घर की दूसरी मंजिल के छत पर सो रहे सुखबीर सिंह मंजीत को आवाज देने के लिए दीवाल पर चढ़ गये। इसी दौरान उनका पांव फिसल गया और वो दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरे। पुलिस का यह भी कहना है कि हादसे के बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि इस मामले में सुखबीर के घरवालों का कुछ और ही कहना है। मृतक सुखबीर के घरवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। इन लोगों का कहना है कि घर पर पहुंचते ही पुलिस ने मंजीत की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जब सुखबीर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो पुलिस वालों ने उन्हें धक्का दे दिया जिससे वो नीचे आ गिरे और इस दौरान सुखबीर की मौत हो गई।

इधर इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि सुल्तानपुरी और कल्याणपुरी पुलिस थाने की संयुक्त टीम आरोपी युवक मंजीत को पकड़ने गई थी। घटना की जांच के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज हासिल करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मृतक सुखबीर के ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के आने के बाद इस बात का काफी हद तक पता चल पाएगा की सुखबीर की मौत आखिर कैसे हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App