ताज़ा खबर
 

Delhi: जनकपुरी में बाइकर्स ने बुजुर्ग महिला का पर्स छीना, सड़क पर 25 मीटर तक घसीटा VIDEO VIRAL

दिल्ली के जनकपुरी इलाके में झपटमारी की एक वारदात सामने आई है। यहां एक महिला के फोन पर बात करते समय दो झपटमारों ने उनका पर्स छीन लिया। पीड़िता ने पर्स बचाने की कोशिश की तो बाइकर्स ने उन्हें सड़क पर 25 मीटर तक घसीटा।

दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बुजुर्ग महिला का पर्स छीनने की कोशिश फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के जनकपुरी इलाके में झपटमारी का एक मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो झपटमार 53 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला का पर्स छीनने की कोशिश करते हुए उसे 20-25 मीटर तक घसीटते  चले गए। छीनाझपटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में महिला को घुटने, हाथ और चेहरे पर चोटें लगीं हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि शुरू में इस मामले में चोरी की एफआईआर दर्ज की गई थी, लेकिन बाद में एफआईआर में तब्दीली कर उसमें लूट की धाराएं भी जोड़ी गईं।

खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेजः सीसीटीवी फुटेज की मदद लेकर पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है। बता दें दिल्ली में झपटमारी की वारदात आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस ऐसे झपटमारों को पकड़ने में अब तक कामयाब नहीं हो पाई है। इस तरह की घटनाओं से दिल्ली के लोग  खौफ के माहौल में रहने को मजबूर हैं।

20-25 मीटर तक सड़क पर घसीटाः पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम (8 मार्च) को 4 बजे कैब से उतरने के बाद शोभा कंवर जनकपुरी स्थित अपने घर के बाहर खड़े होकर फोन पर बात कर रही थीं। तभी अचानक पीछे से दो बाइक सवार आए और उनका पर्स छीनने की कोशिश करने लगे। इस दौरान अपना पर्स बचाने के चक्कर में वह जमीन पर गिर पड़ीं और झपटमार 20-25 मीटर तक उन्हें घसीटते हुए चले गए। इसके बाद उन्होंने पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि पर्स में 20 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar में जघन्‍य वारदात: पुलिस कस्‍टडी में पिटाई से दो युवकों की मौत, जिस्‍म में धंसे मिले नाखून
2 60 से ज्‍यादा महिलाओं को यौन शोषण का शिकार बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़, कमल हासन ने उठाया था मुद्दा
3 MP में सरकारी नौकरी पाने वाली पहली ट्रांसजेंडर बनीं संजना सिंह, कहा- हमें आरक्षण क्यों नहीं?