ताज़ा खबर
 

Odd-Even Formula: सीएनजी स्टिकरों के वितरण की बारीकी से निगरानी कर रही है दिल्ली सरकार

गोपाल राय ने मीडिया को बताया कि सीएनजी स्टिकरों के वितरण के मामले में अनियमितता के आरोपों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने शुक्रवार से इन स्टेशनों पर बारीकी से निगरानी करना शुरू किया है।

Author नई दिल्ली | April 10, 2016 12:42 PM
15 अप्रैल से दिल्ली में ऑड-इवन फिर से शुरू होगा।

सीएनजी स्टिकरों के 1000 रूपए में बिकने के आरोपों के बीच, दिल्ली सरकार ने लोधी रोड में सीजीओ कॉम्पलेक्स के पास एक सीएनजी स्टेशन पर इन स्टिकरों के वितरण की बारीकी से निगरानी शुरू कर दी है। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने बताया कि सीएनजी स्टिकरों का वितरण करने वाले कर्मचारियों पर सख्त नजर रखने के लिए दिल्ली सरकार ने इस स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगाया है और अगर इसमें किसी तरह की अनियमितता पायी जाती है तो इसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read Also: प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में केजरीवाल पर जूता फेंक युवक बोला- करोड़ों का घोटाला कर दिया आपने

गोपाल राय ने मीडिया को बताया कि सीएनजी स्टिकरों के वितरण के मामले में अनियमितता के आरोपों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने शुक्रवार से इन स्टेशनों पर बारीकी से निगरानी करना शुरू किया है। उन्होंने बताया,‘‘इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के एक अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है और कदाचार में लिप्त रहने के मामले में उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।’’ आम आदमी सेना के एक सदस्य वेद प्रकाश ने इस मुद्दे को लेकर कल एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका था। केजरीवाल सम-विषम योजना के बारे में पत्रकारों को जानकारी दे रहे थे।

Read Also: कभी अंडे, कभी थप्‍पड़ तो कभी जूता, इससे पहले भी कई बार हो चुके हैं केजरीवाल पर हमले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App