scorecardresearch

दिल्ली: दिनदहाड़े बाजार में युवक की हत्या, बहस के बाद 5 लोगों ने किया ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने कहा कि जिन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है, उसकी पहचान की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली: दिनदहाड़े बाजार में युवक की हत्या, बहस के बाद 5 लोगों ने किया ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात
दिल्ली के मालवीय नगर में युवक की हत्या। ( फोटो सोर्स: @gppreet)

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में गुरुवार (11 अगस्त, 2022) को हुए विवाद के बाद पांच लोगों ने 25 वर्षीय एक शख्स की चाकू से गोदकर कर हत्या कर दी। मृतक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

11 अगस्त को मालवीय नगर पुलिस को गेट नंबर- 3 डीडीए मार्केट, बेगमपुर के पास एक व्यक्ति पर हमले की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल मयंक को एम्स में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शाहपुर जाट क्षेत्र का रहने वाला था।

पुलिस जांच के दौरान मृतक मयंक के दोस्त विकास पंवार ने बताया कि 11 अगस्त की शाम करीब सात बजे वे दोनों मालवीय नगर के किला, बेगमपुर में बैठे थे। अचानक 4 से 5 अज्ञात लोग उनके पास पहुंचे और मयंक से बहस करने लगे।

पंवार ने बताया कि आरोपियों ने उन दोनों पर पथराव भी किया और उनका पीछा किया, जबकि वे मौके से भागने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, आरोपी ने बेगमपुर के पास मयंक को पकड़ लिया और मयंक के ऊपर चाकू से कई बार हमला किया।मयंक के एक चचेरे भाई ने बताया कि देर शाम यह घटना हुई है, जब मयंक के दोस्त ने फोन करके बताया कि उसके साथ छीना झपटी हुई है, विरोध करने पर चाकू से ब्लेड से हमला किया गया है. मयंक होटल मैनेजमेंट का भी पढ़ाई कर रखा था।

इस मामले में डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने कहा कि जिन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है, उसकी पहचान की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।फिलहाल पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

वहीं पुलिस को जो 48 सेकंड का वीडियो मिला है। उस वीडियो में आरोपी को भीड़भाड़ वाले बाजार में मयंक का पीछा करते और चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है। जबकि मौजदू भीड़ इस पूरी घटना मूकदर्शक बनी देख रही है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.