ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कड़कड़डूमा में एक सरकारी बिल्डिंग में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर

मौके पर आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 22 गाड़ियां मौजूद हैं। साथ ही भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई है।

Author दिल्ली | Updated: July 5, 2019 4:17 PM
दिल्ली में आग (फोटो सोर्स: ANI)

दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय (DGHS) के कार्यालय में भीषण आग लग गई है। शुक्रवार (5 जुलाई) के दोपहर बाद डीजीएचएस की इमारत से लोगों ने धुएं के गुबार को निकलते हुए देखा। बता दें कि मौके पर आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 22 गाड़ियां भी मौजूद हैं। साथ ही मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली फायर सर्विस को दोपहर 1:50 बजे डीजीएचएस कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद सरकारी बिल्डिंग में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग ने तुरंत 22 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर भेजा। फिलहाल अभी तक किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है। बता दें कि इस आग को बुझाने के लिए 60 दमकल विभाग के कर्मचारियों के साथ स्थानीय लोग भी शामिल है।

National Hindi News, 05 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बता दें कि इससे पहले रंजीत नगर में शादीपुर के पास स्थित साईं कॉम्प्लेक्स की एक बिल्डिंग में भीषण आग भी लगी थी। बिल्डिंग में से कई लोगों को बाहर निकाला गया था। जिसकी वजह से एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई थी।

बता दें कि यह बिल्डिंग सत्यम सिनेमा के ठीक पास में ही था। लोगों ने बताया कि उस बिल्डिंग को ठेके वाली बिल्डिंग भी बुलाया जाता है। बता दें कि इससे पहले बुधवार (03 जुलाई) की सुबह दिल्ली के नरेला में भी आग लग गई थी। इसके पीछे शार्ट सर्किट की वजह बताई जा रही है। वहीं पिछले साल भी एक होटल में आग लगने की वजह से दर्जन भर से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MP: एम्बुलेंस के इंतजार में तड़पती रही गर्भवती, रिक्शे पर दिया बच्चे को जन्म