ताज़ा खबर
 

दिल्लीः देखें, दिलशाद गार्डन में एक फैक्टरी में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां

औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एमटीएनएल दफ्तर के आसपास उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां स्थित एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुटी हैं।

Fire in delhi, delhi police, dilshad garden, fire in factory delhi, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samacharदिलशाद गार्डन में एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। (source: ANI)

पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन में एक फैक्टरी में भीषण आग लगने से इलाके में धुआं-धुआं हो गया है। गुरुवार सुबह औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एमटीएनएल दफ्तर के आसपास उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां स्थित एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुटी हैं।

एमटीएनएल का यह दफ्तर दिलशाद गार्डन के दामोदर पार्क में स्थित है। इसी से कुछ दूर स्थित एक फैक्टरी में ऐसी आग लगी है। आग इतनी भयंकर है कि धुएं का काला गुबार हर तरफ फैला हुआ है। हालांकि किसी भी तरह के जाम माल के नुकसान की कोई भी खबर फिलहाल सामने नहीं आई है। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि आग तीसरी मंजिल पर बने गोदाम में लगी है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल विभाग लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रहा है।

वहीं, इससे  पहले बुधवार को गुरुग्राम के सदर बाजार के नजदीक बड़ा बाजार में भीषण आग लग गई। आग लगने से एक हार्डवेयर एवं एक प्लाईवुड की दुकान पूरी तरह जल गई। इससे दोनों दुकानों में लाखों का नुकसान हुआ है। आग तीसरी दुकान तक भी आग पहुंच गई, लेकिन उसे बुझा लिया गया। ढाई से तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Next Stories
1 एक हार के डर से व्हीलचेयर पर, एक मार के डर से, शिवराज के मंत्री ने मुख्तार के बहाने ममता पर कसा तंज
2 कोरोना की दूसरी लहर बनी मुसीबत, एक लाख 26 हजार नए केस आए; दिल्ली में अंतिम संस्कार के लिए बढ़ाई गई जगह
3 गोदाम टूटेंगे तब आएगा लचीलापन, राकेश टिकैत बोले, ये बीजेपी की नहीं, कंपनी की सरकार है, लिया मोदी का भी नाम
ये पढ़ा क्या?
X