ताज़ा खबर
 

Delhi Election Results 2020: चुनाव रुझानों के बीच चेतन भगत ने की दिल्ली CM की तारीफ, कहा- AAP के पास अरविंद केजरीवाल जैसा भरोसेमंद चेहरा

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: दिल्ली सरकार में केजरीवाल की वापसी पर चेतन ने कहा है कि चुनाव में चेहरे मायने रखता है। बीजेपी दिल्ली में आम चुनाव जीतती है। दिल्ली में MCD चुनाव जीतती है। लेकिन...

लेखक चेतन भगत और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल।

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त लेखक व मोटिवेशनल स्पीकर चेतन (Chetan Bhagat) ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तारफी की है। दिल्ली चुनाव के ताजा रुझानों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 52 सीटों पर आगे चल रही है। दिल्ली सरकार में केजरीवाल की वापसी पर चेतन ने कहा है कि चुनाव में चेहरे मायने रखते हैं। दिल्ली में आप की जीत सिर्फ केजरीवाल जैसे भरोसेमंद चेहरे की वजह से ही मुमकिन है।

फाइव पॉइंट समवन के लेखक ने ट्वीट किया- चुनाव में चेहरे मायने रखते हैं। बीजेपी दिल्ली में आम चुनाव जीतती है। दिल्ली में MCD चुनाव जीतती है। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव हार जाती है। कई तरह के विश्लेषण आएंगे  लेकिन आप की जीत की वजह है केजरीवाल का भरोसेमंद और जाना माना चेहरा। केजरीवाल की तारीफ में उनका किए ट्वीट पर लोग ट्रोल कर आप का समर्थक होने का आरोप लगाने लगे। यूजर्स के ऐसे आरोपों को लेकर चेतन भगत ने सफाई दी और लिखा कि भूकंप क्यों आया इसका विश्लेषण करने का मतलब यह नहीं है कि आप भूकंप का समर्थन करते हैं।

चेतन ने ट्वीट किया-मुझे विश्लेषण आकर्षक लगता है। और मुझे लगता है कि यह बहुत कुछ सिखाता है। विश्लेषण करना एंडोर्स करना नहीं होता। अपनी बातों के तर्क में लेखक ने कहा- भूकंप क्यों आया इसका विश्लेषण करने का मतलब यह नहीं है कि आप भूकंप का समर्थन करते हैं। हालांकि इसके बाद चेतन ने अपने अगले ट्वीट में भाजपा के वोट शेयर में बढ़त को तारीफ करते हुए कहा कि यह मजाक नहीं है।

उन्होंने लिखा- जीत जीत होती है। और AAP की यह जीत व्यापक है। फिर भी, बीजेपी का 42% वोट शेयर कोई मज़ाक नहीं है। उन्हें फायदा हुआ है और देश के अधिकांश हिस्सों में इससे बहुत सी सीटें बढ़ेंगी।

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम पर पूरा कवरेज, दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों के लाइव अपडेट, विश्लेषण, सीटवार र‍िजल्‍ट…सब कुछ Jansatta.com पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Election Results 2020: मनोज तिवारी बोले- ‘मैं नर्वस नहीं, आज का दिन BJP के लिए अच्छा होगा, जश्न की तैयारी भी…’
2 Box office collection: 300 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की तान्हाजी, बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को दी मात
3 Delhi Election Results 2020: ‘रिंकिया के पापा…बाय-बाय टाटा’, BJP पिछड़ी तो लोगों ने मनोज तिवारी का ऐसे उड़ाया मजाक
ये पढ़ा क्या?
X