ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बॉल लगने से गुस्साया स्कूटी सवार, रॉड-डंडों से पीट-पीटकर की डॉक्टर की हत्या

डॉ. पंकज ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले उनकी पिटाई कर दी गई थी।

Author नई दिल्ली | March 25, 2016 11:02 AM
हालांकि डॉक्टर ने माफी भी मांगी, लेकिन कुछ देर बाद वह अपने 10-15 साथियों के साथ लौटा, उसे रॉड और डंडे से पीटना शुरू कर दिया जिससे वहीं उनकी मौत हो गई।

होली के मौके पर जहां पूरा देश रंगों के त्यौहार में डूबा है तो वहीं विकासपुर स्थित डॉक्टर पंकज नारंग (40) के घर में मातम पसरा हुआ था क्योंकि कुछ गुंडो ने डॉक्टर पंकज घर पर हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके में एक डॉक्टर की पीट-पीटकर की हत्या कर दी गई। डॉक्टर का कसूर सिर्फ इतना था कि अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान उनकी गेंद पास से जा रही स्कूटी सवार को जा लगी। जिसके बाद उसने गुस्से में अपने साथियों के साथ डॉक्टर पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार (23 मार्च) देर रात की है बांग्लादेश पर 1 रन की भारती की रोमांचक जीत के बाद डॉक्टर पंकज नारंग (40) अपने के बेटे के साथ घर की गैलरी में क्रिकेट खेलने लगे तभी उऩकी रबड़ की बॉल वहीं पास से गुजर रहे स्कूटी सवार को लग गई। इससे वह गुस्से में आ गया। हालांकि डॉक्टर ने माफी भी मांगी, लेकिन कुछ देर बाद वह अपने 10-15 साथियों के साथ लौटा, उसे रॉड और डंडे से पीटना शुरू कर दिया जिससे वहीं उनकी मौत हो गई। डॉ. पंकज ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले उनकी पिटाई कर दी गई थी। पुलिस ने घटना के जुड़े 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App