scorecardresearch

AAP furious Over CBI Raid: ‘डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ऑफिस इंडिया गेट नहीं…’ सीबीआई रेड पर भड़की AAP

AAP furious Over CBI Raid: आम आदमी पार्टी ने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दफ़्तर है, कोई इंडिया गेट थोड़ी है, जहां छुट्टी वाले दिन कोई टहलते-टहलते कुछ भी उठा ले गया।

AAP furious Over CBI Raid: ‘डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ऑफिस इंडिया गेट नहीं…’ सीबीआई रेड पर भड़की AAP
AAP furious Over CBI Raid: मनीष सिसोदिया के ऑफिस पर सीबीआई रेड पर भड़की आप। (फोटो सोर्स: File/ANI)

AAP furious Over CBI Raid: आबकारी नीति मामले (Excise Policy Case) की जांच के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के कार्यालय में सीबीआई के छापेमारी के एक दिन बाद रविवार (15 जनवरी, 2023) को आम आदमी पार्टी ने जांच एजेंसी पर निशाना साधा। AAP ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का दफ्तर है, कोई इंडिया गेट (India Gate) नहीं है।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (AAP Saurabh Bharadwaj) ने रविवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि अगर कुछ मिलता है तो वो सीबीआई के लिए ‘छापा’ हो जाता है। कुछ नहीं मिलता तो कहते हैं कि ऐसे ही गए थे। भारद्वाज ने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दफ़्तर है, कोई इंडिया गेट थोड़ी है, जहां छुट्टी वाले दिन कोई टहलते-टहलते कुछ भी उठा ले गया।

भारद्वाज ने कहा कि समस्या यह है कि सीबीआई वालों को मिलता नहीं है कुछ

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि छुट्टी वाले दिन एजेंसी के लोग वहां जाते हैं और जो भी मन किया वो उठा लिया। उन्होंने कहा कि छापा क्या होता है, यही तो होता है। भारद्वाज ने कहा कि आपके घर में कोई आए और कुछ आकर ले जाए तो आप यही कहेंगे कि नहीं-नहीं ऐसे ही घूमते-फिरते आए थे, वो कोई दिक्कत नहीं है। हमारे और उनके अच्छे संबंध चल रहे हैं, उन्होंने कहा कि ऐसा तो नहीं होता है। भारद्वाज ने कहा कि समस्या यह है कि सीबीआई वालों को कुछ मिलता नहीं है।

सीबीआई मेरे दफ्तर पहुंची, उनका स्वागत है: मनीष सिसोदिया

बता दें, शनिवार (14 जनवरी, 2023) को जब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ऑफिस पर सीबीआई (CBI) की रेड पड़ी, तो उन्होंने इसका ठीकरा भाजपा पर निशाना साधा था। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर सीबीआई के रेड की जानकारी देते हुए लिखा था कि आज फिर CBI मेरे दफ्तर पहुंची है, उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे। मेरे गांव तक में छानबीन करा ली, फिर भी मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा, क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है।’ उन्होंने आगे लिखा था कि सिर्फ ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

पीएम मोदी ने सीबीआई को फर्जी छापे मारने का हथियार बना लिया: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा था कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की सजा बीजेपी दे रही है। पीएम मोदी ने सीबीआई को आम आदमी पार्टी को बदनाम करने और आप के नेताओं पर फर्जी छापे मारने का हथियार बना लिया है। छापे मार लो, मिलेगा कुछ नहीं, क्योंकि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-01-2023 at 07:35:09 pm
अपडेट