ताज़ा खबर
 

लिफ्ट में हादसा: 12वीं मंजिल में पांव फंसा, 13वीं तक उल्टा लटका रहा और दरवाजा खुलते ही नीचे गिरा, मौत

मध्य दिल्ली के राजेंद्र प्लेस क्षेत्र में एक बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल से लिफ्ट से गिरने की वजह से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की बुधवार को मौत हो गई।

Author नई दिल्ली | August 25, 2016 8:33 AM
(file photo)

मध्य दिल्ली के राजेंद्र प्लेस क्षेत्र में एक बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल से लिफ्ट से गिरने की वजह से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की बुधवार को मौत हो गई।मध्य दिल्ली के राजेंद्र प्लेस क्षेत्र में एक बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल से लिफ्ट से गिरने की वजह से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की बुधवार को मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान त्रिलोक जोशी के रूप में की गई है। वे सुबह करीब 11 बजे राजेंद्र प्लेस में 13वीं मंजिला प्रगति टावर की 12वीं मंजिल की लिफ्ट से गिर गए थे। पुलिस ने बताया कि जब त्रिलोक 12वीं मंजिल पर लिफ्ट से बाहर निकल रहे थे तब लिफ्ट में कुछ खराबी की वजह से इसका दरवाजा बंद हो गया और यह ऊपर की मंजिल की ओर बढ़ने लगा। इस दौरान त्रिलोक का बैग दरवाजे में फंस गया और संतुलन खो खोने की वजह से वे लिफ्ट के शाफ्ट से होते हुए जमीन पर आ गिरे। उन्हें शाफ्ट से निकालकर पास के एक अस्पताल में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डीसीपी (मध्य), परमादित्य ने बताया कि प्रसाद नगर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App