ताज़ा खबर
 

दिल्ली के सीएम के घर के बाहर तोड़फोड़, आप का दावा-भाजपा नेताओं ने केजरीवाल के घर के सीसीटीवी तोड़े; देखें VIDEO

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से तोड़फोड़ का एक वीडियो भी शेयर किया है, दावा है कि इसमें भाजपा नेता शामिल थे।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | December 13, 2020 10:06 PM
Arvind Kejriwal, Delhi, Coronavirusदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर आरोप लगाया है कि भाजपा नेताओं ने रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ की और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को तबाह कर दिया। सीएम कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि जो नेता केजरीवाल के घर के बाहर हड़ताल पर बैठे थे, उन्होंने ही इस हरकत को अंजाम दिया।

बता दें कि दिल्ली महानगरपालिका (MCD) के मेयर और नेताओं ने पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन जारी रखे हैं। MCD नेताओं की मांग है कि दिल्ली सरकार उनका बकाया 13 हजार करोड़ रुपए जल्द से जल्द चुकाए। भाजपा नेताओं ने इसी बात को लेकर रविवार को कई और जगहों पर भी प्रदर्शन किया।

बता दें कि इसी हफ्ते आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लेना ने वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के बाहर तोड़फोड़ की। इस सिलसिले में सिसोदिया के सचिव सी अरविंद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एक केस दर्ज किया था और 10 दिसंबर को ही छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने कहा था कि इस मामले में जांच जारी है और कानून की अलग-अलग धाराओं में आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

आतिशी बोलीं- MCD नेताओं को बचाने में जुटे हैं उपराज्यपाल और केंद्रीय गृह मंत्री: आप नेता आतिशी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार भाजपा शासित MCD के 2500 करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार मामले में फंसे नेताओं को बचाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को ही आप नेता आतिशी और राघव चड्ढा को हिरासत में लिया था। यह दोनों ही अमित शाह और अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन के लिए जा रहे थे। आतिशी ने आरोप लगाया है कि एमसीडी का भ्रष्टाचार कॉमनवेल्थ खेल घोटाले से भी बड़ा है।

Next Stories
1 बोडोलैंड चुनाव: भाजपा ने NDA की साथी पार्टी बोडो पीपुल्स फ्रंट का छोड़ा साथ, बहुमत के लिए बना लिया अलग गठबंधन
2 शरद पवार के बर्थडे पर केक के लिए मची लूट-मारामारी, कोरोना नियमों का भी जमकर हुआ उल्लंघन
3 बंगालः TMC ने कनिष्क पांडा को किया सस्पेंड, ‘पार्टी विरोधी बयानबाजी’ पर लिया ऐक्शन; हैं सुवेंदु अधिकारी के नजदीकी
आज का राशिफल
X