ताज़ा खबर
 

बीजेपी के आरोप पत्र पर बोले सीएम केजरीवाल- स्वागत है, सुझाव अच्छे होंगे तो अपनी सरकार में उसे लागू करेंगे

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘‘ हम भाजपा के आरोपपत्र का अध्ययन करेंगे और उसमें जो भी अच्छे सुझाव दिए गए हैं, उन्हें अगले पांच सालों में लागू करेंगे। हम चाहते हैं कि हर आदमी हमारे काम की समीक्षा करे और कमियां बताए।’’

Author दिल्ली | Updated: December 28, 2019 6:19 PM
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार के खिलाफ बीजेपी के ‘‘आरोपपत्र’’ का उनकी पार्टी अध्ययन करेगी और उसमें दिए गए अच्छे सुझावों को अगले पांच सालों में लागू करेगी। कहा कि उनकी सरकार सुझावों का हमेशा स्वागत करती है। बीजेपी के सुझाव को भी लेगी और उसको देखेगी कि उसमें क्या जरूरी चीजें ली जानी चाहिए।

दिल्ली बीजेपी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जारी किया आरोप पत्र दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खिलाफ आरोपपत्र जारी किया और आरोप लगाया कि उसने पिछले पांच सालों में लोगों को ‘गुमराह किया’ और ‘बेवकूफ बनाया’ तथा वह 2015 के विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने में ‘‘विफल’’ रही। इन आरोपों पर केजरीवाल ने कबीर दास के दोहे निंदक नियरे राखिये का हवाला देते हुए कहा कि व्यक्ति को अपने आलोचक को अपने करीब रखना चाहिए।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

कहा लोगों की समस्याओं को जानने में आसानी होगी उन्होंने कहा, ‘‘ हम भाजपा के आरोपपत्र का अध्ययन करेंगे और उसमें जो भी अच्छे सुझाव दिए गए हैं, उन्हें अगले पांच सालों में लागू करेंगे। हम चाहते हैं कि हर आदमी हमारे काम की समीक्षा करे और कमियां बताए, सुझाव दे ताकि हम और अच्छा काम कर सकें।’’ कहा कि इससे लोगों की समस्याओं को जानने में आसानी होगी।

सीएम ने कहा विकास किया है, जीतेंगे भी दिल्ली में अगले साल के शुरू में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। आप ने 2015 के विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें जीती थीं। तब वह दिल्ली में सबसे बड़ी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। इस बार उसको बीजेपी से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि सरकार ने पांच साल में काफी विकास कराए हैं। जनता उन्हें जीत दिलाएगी।

Next Stories
1 हर दिन अस्पतालों में होती है बच्चों की मौत, कोई नई बात नहीं है; CM गहलोत बोले- लेंगे एक्शन
2 ट्रिपल तलाक पीड़ितों को नए साल से मिलेगी पेंशन, यूपी की बीजेपी सरकार का ऐलान
3 सीएए में नागरिकता छीनने का एक भी प्रावधान बताए कांग्रेस
चुनावी चैलेंज
X